होम / MP News: शहडोल जिले में विवाद सुलझाने गए पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट, ग्रामीणों ने जैसे तैसे सिपाही को बचाया..

MP News: शहडोल जिले में विवाद सुलझाने गए पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट, ग्रामीणों ने जैसे तैसे सिपाही को बचाया..

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 8, 2023, 12:52 pm IST

MP News: शहडोल जिले में विवाद सुलझाने गए पुलिसकर्मी के साथ की मारपीट

India News (इंडिया न्यूज़),Krishna tiwari,MP News: आम लोगों की सुरक्षा में सदैव तत्पर रहने का दावा करने वाली पुलिस पर लोगों के द्वारा हमले करने की घटना लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसी जमीन सम्बन्धित शिकायत का मामला निपटाने गए एक पुलिसकर्मी पर शिकायतकर्ता व उसके परिवार के लोगो ने हमला करने का मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के केशवाहि चौकी क्षेत्र के बंगवार 18 से सामने आया है। मारपीट का शिकार हुए पुलिसकर्मी की शिकायत पर मारपीट करने वाले पति पत्नी व बेटा के खिलाफ केशवाहि पुलिस ने मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

डायल 100 वाहन खराब होने के कारण पॉइंट बदला

शहडोल जिले के केशवाही चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरगंवा 18 में बीते रात्रि जमीनी मामले को लेकर नत्थू लाल प्रजापति व पड़ोसी टेकनलाल प्रजापति के बीच विवाद हो गया था, जिस पर नत्थू ने टेकन लाल के ट्रैक्टर की चाबी अपने कब्जे में ली, और मामले की सूचना नत्थू लाल ने केशवाही डायल 100 को दी थी, लेकिन वहां का डायल 100 वाहन खराब होने के कारण घटना का पॉइंट फिर धनपुरी थाना के डायल 100 तक पहुचा, जिसके बाद धनपुरी थाना से डायल 100 वाहन में तैनात आरक्षक अंकित तिवारी ड्यूटी पर था।

अंकित तिवारी नामक सिपाही के साथ की मारपीट

खेत में जुताई को लेकर हो रहे विवाद पर दोनों पक्षों को समझाते हुए ट्रैक्टर की चाबी लेकर ट्रेक्टर चौकी ले जाने की बात कही और सुबह थाने में मामले में सुलह करने के लिए बोला। इसी बीच नत्थू प्रजापति व उसकी पत्नी सविता प्रजापति एवं उसका पुत्र प्रेम प्रकाश प्रजापति ट्रैक्टर कि चाबी देने को तैयार नहीं हुए। जिसके बाद नत्थू और उसके पुत्र तथा पत्नी ने आरक्षक अंकित तिवारी के साथ मारपीट शुरू कर दी, और आरक्षक कों पटक पटक कर मारा।

ग्रामीणों ने सिपाही को बचाया

इस दौरान वहां मौजूद ग्रामीणों ने आरक्षक को उनके चंगुल से बचाकर किसी तरह से वहां से भेजा, इसके बाद आरक्षक ने मामले की खबर चौकी केशवाही को दी, सूचना लगते ही चौकी प्रभारी अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरक्षक को वहां से सुरक्षित लेकर आए और आरक्षक की शिकायत पर नत्थू प्रजापति व उसकी पत्नी सविता प्रजापति एवं उसका पुत्र प्रेम प्रकाश प्रजापति के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर तीनो आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Read More:

 मुंबई लोकल में सीरियल ब्लास्ट की धमकी का आया फोन, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT