होम / Muktsar News: PGI के लिए निकले थे बेटे संग पिता, लूटपाट में पिता की हुई हत्या

Muktsar News: PGI के लिए निकले थे बेटे संग पिता, लूटपाट में पिता की हुई हत्या

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 7, 2024, 3:16 pm IST
ADVERTISEMENT
Muktsar News: PGI के लिए निकले थे बेटे संग पिता, लूटपाट में पिता की हुई हत्या

Muktsar Crime News

India News Punjab (इंडिया न्यूज़), Muktsar News: पंजाब के मुक्तसर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पीजीआई चंडीगढ़ जाने के लिए निकले लखबीर सिंह की लूटपाट के दौरान हत्या कर दी गई। इस वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे लखबीर सिंह अपने बेटे दयाल सिंह के साथ पीजीआई जाने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। विरोध करने पर लखबीर सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई और उनके बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।

Read More: Nitish Kumar: CM नीतीश कुमार पहुंचे गया, पितृपक्ष मेले की तैयारियों को जांचा

पुलिस पहुंची घटनास्थल पर

दयाल सिंह ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद थाना बरीवाला पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। लुटेरे घटना के बाद फरार हो गए, जिससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। लखबीर सिंह पीलिया जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे, और इसी के इलाज के लिए उन्हें अक्सर पीजीआई चंडीगढ़ जाना पड़ता था।

न्याय की लग रही गुहार

शुक्रवार को भी वे अपने बेटे के साथ नियमित चेकअप और दवाइयों के लिए निकले थे, लेकिन इस बीच यह दुखद घटना हो गई और लखबीर सिंह की जान चली गई। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है, और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जांच शुरू कर दी है और जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

Read More: Mirzapur News: बहराइच में भेड़ियों के आतंक के बाद मिर्जापुर में सियार का ताड़व! कई लोगों पर किया हमला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT