होम / Mumbai BMW Hit And Run: कार की बोनट पीटता रहा पति, महिला को 2KM तक घसीट ले गया Mihir Shah

Mumbai BMW Hit And Run: कार की बोनट पीटता रहा पति, महिला को 2KM तक घसीट ले गया Mihir Shah

Utkarsha Srivastava • LAST UPDATED : July 9, 2024, 5:11 pm IST

Mumbai BMW Hit And Run Accused Mihir Shah Dragged Woman Till 1.5 KM

India News(इंडिया न्यूज), Mumbai BMW Hit And Run: महाराष्ट्र के वर्ली में हुए BMW हिट एंड रन केस में एक दिल दहला देने वाला अपडेट सामने आया है, जिसे शिव सेना नेता राजेश शाह का 24 साल का बेटा मिहिर शाह (Accused BMW Driver Mihir Shah) चला रहा था।। पुलिस ने रविवार को हुए इस एक्सिडेंट से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज निकलवाई है और इसकी जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सीसीटीवी में सामने आया है कि BMW चल रहे आरोपी ने महिला को टक्कर मारने के बाद उसे 2 किलोमीटर तक घसीटा था। इस मामले में महिला कावेरी नाखवा के पति प्रदीप लीलाधर नाखवा ने भी शॉकिंग खुलासा किया है।

BMW हिट एंड रन केस में महिला की मौत के बाद से आरोपी मिहिर शाह फरार था लेकिन मंगलवार यानी 9 जुलाई को पुलिस ने मिहिर को गिरफ्तार कर लिया है। 3 दिनों से फरार मिहिर को पुलिस ने शाहपुर से गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को मिहिर ने वर्ली में अपनी BMW से एक स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी थी जिसमें महिला कावेरी नाखवा और उनके पति प्रदीप लीलाधर नाखवा सवार थे। इस दौरान कावेरी इस कदर घायल हो गईं कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया। इस पूरे हादसे के बारे में महिला के पति प्रदीप लीलाधर नाखवा ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासे किए हैं।

BMW crash: हिट-एंड-रन मामले के 3 दिन बाद आरोपी मिहिर शाह गिरफ्तार, घटना के बाद से ही थी तलाश

प्रदीप ने बताया कि मिहिर शाह तेज रफ्तार से BMW चला रहा था और उसने जब स्कूटर को टक्कर मारी तो कावेरी BMW के फ्रंट टायर में फंस गईं, जिसके बाद मिहिर, कावेरी को घसीटता चला गया। बताया जा रहा है कि कावेरी को करीब 2 किलोमीटर तक घसीटा गया। प्रदीप ने बताया कि वो BMW की बोनट पीट-पीट कर मिहिर से गाड़ी रोकने की अपील करता रहा लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी। प्रदीप का कहना है कि अगर मिहिर ने गाड़ी सही समय पर रोक दी होती तो आज कावेरी की जान बच जाती। प्रदीप ने रोते हुए आरोपी के लिए कड़ी से कड़ी सजा की डिमांड की है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT