होम / Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी पर मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर नोटिस किया जारी

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी पर मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर नोटिस किया जारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी पर मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट, ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर नोटिस किया जारी

Anant Radhika Wedding Mumbai Traffic Guidelines

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding Mumbai Traffic Guidelines: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की 12 जुलाई को होने वाली शादी अभी से ही चर्चा का विषय बन गई है। सितारों से सजी भव्य संगीत सेरेमनी 5 जुलाई को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की गई थी, जिसमें देश के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। बता दें कि इस स्थिति में यातायात के किसी भी कुप्रबंधन से बचने के लिए, मुंबई पुलिस ने एक्स (ट्विटर) पर नई यातायात व्यवस्था के बारे में एक सार्वजनिक नोटिस जारी किया है।

अनंत-राधिका की शादी के जश्न के बारे में मुंबई पुलिस ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया एक्स पर जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, बीकेसी से संबंधित मुंबई पुलिस के यातायात प्रबंधन ने नोटिस जारी किया है, जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह आयोजित किया गया था। मुंबई पुलिस के ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, “5 जुलाई को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के कारण और 12 से 15 जुलाई, 2024 तक यातायात के सुचारू प्रवाह के लिए निम्नलिखित यातायात व्यवस्था लागू रहेगी।”

Anant-Radhika Sangeet: Nita Ambani की आंखों से छलके आंसू, रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की वजह है इसका कनेक्शन, देखें वीडियो – India News

अनंत-राधिका का संगीत सेरेमनी में पहुंचे ये सितारें

सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, नताशा दलाल, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, एमएस धोनी, साक्षी धोनी, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर जैसे कई बड़े सितारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Ranveer Singh Birthday: इस जानी-मानी एक्ट्रेस के पोते हैं रणवीर सिंह, बाद में बदला अपना सरनेम, जानें – India News

अनंत-राधिका के होने वाले ये समारोह

इसके बाद 8 जुलाई को गृह शांति पूजा होगी, जिसके बाद 10 जुलाई को दूल्हा-दुल्हन के सम्मान में समारोह होगा। आखिरकार 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे और 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह होगा। इसके बाद 14 जुलाई को एक भव्य वेडिंग रिसेप्शन होगा, जिसमें भी सितारों की मौजूदगी की उम्मीद है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT