होम / 'मनीष मल्होत्रा ​​का बुरा सपना', Uorfi Javed पर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui, कर दिया रोस्ट

'मनीष मल्होत्रा ​​का बुरा सपना', Uorfi Javed पर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui, कर दिया रोस्ट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
'मनीष मल्होत्रा ​​का बुरा सपना', Uorfi Javed पर ये क्या बोल गए Munawar Faruqui, कर दिया रोस्ट

Munawar Faruqui and Uorfi Javed

India News (इंडिया न्यूज़), Munawar Faruqui and Uorfi Javed: ऊर्फी जावेद इस समय अपने करियर की सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रही हैं और अब उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। 2021 में ऊर्फी को मुंबई की सड़कों पर खुले कपड़े पहनने और इसके ज़रिए फेम पाने के लिए काफ़ी नफ़रत का सामना करना पड़ा। फ़ैशनिस्टा ने पैप स्पॉटिंग का अपने फ़ायदे के लिए इस्तेमाल किया और अपनी अनूठी स्टाइलिंग से अपार पॉपुलैरिटी हासिल की। जहाँ कुछ लोग उनसे नफ़रत करते थे, वहीं कुछ उनके आत्मविश्वास को पसंद करते थे, लेकिन कोई भी उन्हें अनदेखा नहीं कर पाया।

  • मुनव्वर फारुकी ने बनाया ऊर्फी जावेद का मजाक
  • ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने चाहती है उर्फी

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के दादा जी ने बनाया था Eiffel Tower और Statue Of Liberty, नाम जानकर चौंक जाएंगे

मुनव्वर फारुकी ने बनाया ऊर्फी जावेद का मजाक

हाल ही में ऊर्फी जावेद ने मुनव्वर फारुकी के साथ मिलकर उनके नए शो, द ऊर्फी जावेद रोस्ट शो के लिए काम किया, जिसे बाद में चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। पहले एपिसोड में मुनव्वर ने ऊर्फी को बेरहमी से रोस्ट किया। मंच पर उसे बुलाने से पहले, कॉमेडियन ने मज़ाक किया और कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें और कितनी FIR मिलेंगी।

Devara Trailer: Jr NTR संग Janhvi Kapoor प्यार में डूबी आई नजर, दोस्ती और विश्वासघात की दिखी झलक

मुनव्वर फ़ारूक़ी ने आगे मज़ाक करते हुए कहा कि कैसे लोगों ने स्प्लिट्सविला, बिग बॉस और रोडीज़ में ऊर्फी को देखा है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे प्लास्टिक को क्यों बढ़ावा दे रहे हैं। उसे और भी ज़्यादा मजाक बनाते हुए, मुनव्वर ने साझा किया कि कैसे ऊर्फी अपने रसोइए से उसके लिए ब्रालेट बनाने के लिए कहती है। ऊर्फी का परिचय देने के आखिर में, मुनव्वर ने उन्हें डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ​​का सबसे बड़ा बुरा सपना बताया।

उन्होंने कहा: “और मनीष मल्होत्रा ​​का बुरा सपना।”

ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने चाहती है उर्फी

यह ट्रेलर में ही था जब उर्फी जावेद ने ब्रेस्ट ऑग्मेंटेशन करवाने की इच्छा जताई। उन्होंने बताया कि वह भारत की किम कार्दशियन बनना चाहती हैं। हालाँकि, उनकी बड़ी बहन उरुसा ने मज़ेदार और सीधा जवाब दिया। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है की, “तुम खुद 2 किलो की हो, तुम 200 ग्राम दालवाके क्या करोगी?

Saif Ali Khan को ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर कह दी ऐसी बात, पैपराजी बोले- सॉरी सर, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT