होम / यौन उत्पीड़न के आरोपों पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता के लिए कही ये बात -IndiaNews

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता के लिए कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:07 pm IST
ADVERTISEMENT
यौन उत्पीड़न के आरोपों पर Nana Patekar ने तोड़ी चुप्पी, तनुश्री दत्ता के लिए कही ये बात -IndiaNews

Nana Patekar and Tanushree Dutta

India News (इंडिया न्यूज), Nana Patekar and Tanushree Dutta: 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान, अभिनेता तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। अब उन्होंने तनुश्री के इस आरोप पर एक नया बयान दिया है कि 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। अब हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने कहा कि वह शुरू से ही जानते थे कि उनके आरोप झूठे थे, यही वजह है कि उन्हें कभी गुस्सा नहीं आया।

  • मुझे पता था कि ये सब झूठ था
  • तनुश्री दत्ता ने क्या कहा?

Tiger Shroff के बचाव में आए डायरेक्टर Ahmed Khan, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews

मुझे पता था कि ये सब झूठ था

नाना ने कहा, “मुझे पता था कि ये सब झूठ था। इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया। जब सब झूठ था तो मुझे गुस्सा क्यों आना चाहिए? और वो सब बातें पुरानी हैं। वो हो चुकी हैं। हम उनके बारे में क्या बात कर सकते हैं? सबको सच पता था। जब ऐसा कुछ नहीं हुआ था तो मैं उस समय क्या कह सकता था? अचानक कोई कहता है कि तुमने ये किया, तुमने वो किया। मैं इन सब बातों का क्या जवाब देता? क्या मुझे ये कहना चाहिए था कि मैंने ये नहीं किया? मुझे सच पता है कि मैंने कुछ नहीं किया।”

Isha Ambani ने कैरी किया शानदार लुक, गाउन में गिराई बिजली – IndiaNews

तनुश्री दत्ता ने क्या कहा?

तनुश्री ने 2018 में भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी जब उन्होंने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ अनुचित व्यवहार किया। तनुश्री ने अपने बयान में कहा कि 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनका ‘यौन शोषण करने की कोशिश’ की थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि यह गाना एक ही एक्टर पर फिल्माया जाना था, लेकिन फिर भी नाना शूटिंग के दिन सेट पर मौजूद रहते थे।

आरोप लगाने के बाद से मुश्किलों का सामना करने के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने 2022 के एक इंटरव्यू में बताया, “भारत वापस आने के बाद से बहुत कुछ हुआ है। मैं अपने करियर को फिर से शुरू करने की कोशिश कर रही हूं और लोग मेरे साथ काम करने में दिलचस्पी रखते हैं, बावजूद इसके कि बॉलीवुड माफियाओं ने मेरी छवि को मुश्किल बताया है… मुझे फिल्मों के साथ-साथ वेब प्रोजेक्ट्स के भी ऑफर मिल रहे हैं, वास्तव में मैंने कुछ साइन भी किए हैं, लेकिन मैंने देखा है कि वे किसी भी तरह से सफल नहीं हुए हैं।”

गदर 3 करने के लिए Ameesha Patel ने रखी ये शर्त, Humraaz 2 के लिए कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT