होम / Narendra Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी के आवास पर सांसदों की बैठक, TDP नेता ने किया ये बड़ा खुलासा-Indianews

Narendra Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी के आवास पर सांसदों की बैठक, TDP नेता ने किया ये बड़ा खुलासा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 9, 2024, 11:24 am IST
Narendra Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी के आवास पर सांसदों की बैठक, TDP नेता ने किया ये बड़ा खुलासा-Indianews

PM MODI OATH CEREMONY

India News(इंडिया न्यूज), Narendra Modi Oath Ceremony Live: रविवार सुबह प्रधानमंत्री बनने वाले नरेंद्र मोदी के घर पर कई नवनिर्वाचित सांसदों को बैठक के लिए बुलाया गया है। ये सांसद आज प्रधानमंत्री बनने वाले नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रपति भवन में पद की शपथ लेंगे। आपको बता दें कि आज अपने तीसरे कार्यकाल के लिए पीएम मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और इन्हीं के साथ मंत्रिमंडल भी शपथ लेंगे। हालांकि इन नेताओं के नाम की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन टीडीपी लीडर ने सूत्र के तौर पर कुछ जानकारी साझा करेंगे। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Naredra Modi Oath Ceremony News: पीएम मोदी का शपथ ग्रहण आज, जान लें दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी -IndiaNews

आज शपथ ग्रहण समारोह

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैठक सुबह 11.30 बजे शुरू होगी। इस बीच, टीडीपी नेता जयदेव गल्ला ने दो सांसदों के नाम का खुलासा किया जो मोदी के साथ शपथ लेंगे। गल्ला ने एक्स पर लिखा कि सांसद राम मोहन नायडू कैबिनेट मंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। एक अन्य सांसद चंद्रशेखर पेम्मासानी नई मंत्रिपरिषद में राज्य मंत्री बनेंगे।

टीडीपी नेता ने दी बधाई

“मेरे युवा मित्र @RamMNK को नई #NDA सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में पुष्टि किए जाने पर बधाई! आपकी ईमानदारी और विनम्र स्वभाव निश्चित रूप से देश के विकास के लिए एक परिसंपत्ति होगी। आपकी नई भूमिका के लिए आपको शुभकामनाएँ,” गल्ला ने एक्स पर लिखा।

“डॉ. @PemmasaniOnX को राज्य मंत्री के रूप में पुष्टि किए जाने पर बधाई। अपने पहले राजनीतिक कार्यकाल के दौरान केंद्रीय स्तर पर राष्ट्र की सेवा करना बहुत सम्मान की बात है। गुंटूर और पूरे एपी के लोगों को आप पर गर्व है। आपकी नई भूमिका के लिए शुभकामनाएँ। आप सकारात्मक बदलाव लाएँ और सार्थक प्रभाव डालें,” उन्होंने कहा।

Modi Swearing In Ceremony: मोदी के तीसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण में साक्ष्य बनेंगे इतने लोग, जानें समारोह के कुछ खास तथ्य-Indianews

आधिकारिक घोषणा नहीं

हालांकि अभी तक इनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन अब इंतजार है तो शपथ ग्रहण समारोह का। तब सभी खुलासे हो जाएंगे कि किस नेता को कैबिनेट में शामिल किया जा रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT