होम / Naseeruddin Shah ने 1999 के कंधार हाईजैक की विचलित करने वाली बताई घटना, बोले- मुझे डर था कि इससे इस्लामोफोबिया…

Naseeruddin Shah ने 1999 के कंधार हाईजैक की विचलित करने वाली बताई घटना, बोले- मुझे डर था कि इससे इस्लामोफोबिया…

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Naseeruddin Shah ने 1999 के कंधार हाईजैक की विचलित करने वाली बताई घटना, बोले- मुझे डर था कि इससे इस्लामोफोबिया…

Naseeruddin Shah Reflects on Disturbing Impact of 1999 Kandahar Hijack

India News (इंडिया न्यूज़), Naseeruddin Shah Reflects on Disturbing Impact of 1999 Kandahar Hijack: नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने खुलासा किया है कि 1999 में कंधार में हुए IC814 विमान अपहरण से वे बहुत ‘परेशान’ थे। मंगलवार को अपने हाल ही में रिलीज़ हुए शो के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, नसीरुद्दीन शाह ने इस घटना के बाद संभावित ‘इस्लामोफोबिया की लहर’ के बारे में अपनी आशंकाओं को याद किया। उन्होंने अपनी गहरी चिंता व्यक्त की और कहा कि इस घटना ने उन्हें बेचैनी की भावना से भर दिया।

नसीरुद्दीन ने IC814 विमान अपहरण के बारे में शेयर की भावनाएं

हाल ही में एक मीडिया कार्यक्रम में नसीरुद्दीन शाह ने 1999 में कंधार में हुए IC814 विमान अपहरण के बारे में अपनी भावनाएं शेयर कीं। इस घटना पर विचार करते हुए उन्होंने कहा, “मैं उस समय लगभग 50 वर्ष का था, 20वीं सदी के अंत की ओर, और मैं बहुत परेशान था। मुझे डर था कि इससे इस्लामोफोबिया की एक नई लहर पैदा हो सकती है, हालांकि सौभाग्य से ऐसा नहीं हुआ। संकट के हल हो जाने के बाद भी पूरी स्थिति ने मुझे असहज महसूस कराया। मैं ठीक-ठीक कारण नहीं बता सकता, लेकिन मुझे लगा कि यात्रियों और पायलट ने वास्तव में एक भयानक अनुभव किया था, और समाधान उचित समापन की तरह नहीं लग रहा था।”

अब Sapna Chaudhary पर बनेगी बॉयोपिक, डांसिंग क्वीन की कहानी को बड़े पर्दे पर सामने लाएगा बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर – India News

इस दिन रिलीज होगी विजय वर्मा की आईसी 814: द कंधार हाईजैक

नसीरुद्दीन शाह ने प्रतिभाशाली अभिनेताओं के समूह के साथ काम करने के बारे में भी अपनी उत्सुकता व्यक्त की और कहा, “ऐसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करने का विचार स्वर्ग में होने जैसा था। इससे अधिक सुखद स्थिति की कल्पना करना कठिन है।” बता दें कि पिछले सप्ताह नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ में विजय वर्मा, दीया मिर्जा, पंकज कपूर, अरविंद स्वामी और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकार हैं।

Ananya Panday पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस करीबी के निधन की घोषणा- India News

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT