होम / Hardik Pandya से तलाक के बाद ऐसी हुई Natasa की हालत, वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Hardik Pandya से तलाक के बाद ऐसी हुई Natasa की हालत, वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Hardik Pandya से तलाक के बाद ऐसी हुई Natasa की हालत, वीडियो देख इमोशनल हो जाएंगे आप

Natasa Stankovic Divorce

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic Divorce: नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या पिछले कुछ महीनों से लगातार खबरों मे बने हुए हैं। 18 जुलाई, 2024 को हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम नोट के जरिए आधिकारिक तौर पर अपने तलाक की घोषणा करके सभी अफवाहों को खत्म कर दिया था। जिसके बाद नताशा अपने देश साइबेरिया चली गईं और अपने राष्ट्रीय नायक को छोड़ने के लिए काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार हुई। हालाँकि, अब हार्दिक के एक मॉडल के साथ खबरें सामने आई हैं और लोगों ने हार्दिक को उनकी असफल शादी के लिए ज़िम्मेदार ठहराना शुरू कर दिया है।

  • नतासा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य की तारीफ की
  • तलाक के बाद नताशा ने फिर से शुरू किया काम

एक्स हसबैंड Naga Chaitanya की सगाई के बाद पहली बाद दिखीं Samantha, रिंग फिंगर में फ्लॉन्ट की अंगूठी

नतासा स्टेनकोविक ने बेटे अगस्त्य की तारीफ की

एक माँ अपने बच्चे की खातिर पहाड़ भी हिला सकती है और इसी तरह, उसे अपने बच्चे से बहुत ताकत मिलती है। नताशा स्टेनकोविक ने अपनी IG स्टोरीज़ पर अपने बेटे अगस्त्य का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह उन्हें एक पेपर टॉवल से कांच की टेबल साफ करने में मदद कर रहा है। वीडियो के साथ नताशा ने अपने बेटे के लिए ‘मेरा छोटा सा सहायक’ लिखा।

Natasa Stankovic Son
Natasa Stankovic Son

कपूर खानदान की छोटी लाडली ने सर्जरी से बदला अपना लुक? एक्ट्रेस के खुलासे से फैंस हैरान

तलाक के बाद नताशा ने फिर से शुरू किया काम

बता दें कि नताशा और उनके बेटे अगस्त्य इस समय अपने देश साइबेरिया में हैं। अपने परिवार के प्यार को संजोने के एक महीने बाद, नताशा ने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है। 13 अगस्त, 2024 को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने काम से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। मॉडल को एक ब्रांड शूट के लिए एक शानदार नीले रंग की ड्रेस में देखा गया। ड्रेस को एक बड़े से गले के फूल से सजाया गया था, जो उनके लुक को और निखार रहा था।

जावेद अख्तर की पहली पत्नी को देखा है आपने? लाइमलाइट से रहती हैं दूर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT