होम / Hardik Pandya के भारत लौटने के बाद भी नहीं दिखीं Natasa, अब शेयर की ये वीडियो

Hardik Pandya के भारत लौटने के बाद भी नहीं दिखीं Natasa, अब शेयर की ये वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Hardik Pandya के भारत लौटने के बाद भी नहीं दिखीं Natasa, अब शेयर की ये वीडियो

Natasa Stankovic and Hardik Pandya

India News (इंडिया न्यूज़), Natasa Stankovic and Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान थे और मैदान पर उनके शानदार प्रदर्शन ने उन्हें काफी तारीफ दिलाई है। IPL 2024 के दौरान काफी ट्रोल किए जाने वाले क्रिकेटर भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद रो पड़े। अब हार्दिक अपने साथी क्रिकेटरों के साथ बारबाडोस से मुंबई लौटे और फैंस ने उनका गर्मजोशी से नीली जर्सी वालों का स्वागत किया। इस बीच, नताशा स्टेनकोविक ने एक रहस्यमयी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसने कई लोगों को चौंका दिया है।

  • नताशा स्टेनकोविक की रहस्यमयी पोस्ट 
  • तलाक की अफवाहों को फिर से दी हवा 

Anant-Radhika के संगीत में ओरी के साथ जमकर थिरके Justin Bieber, देखें वीडियो

नताशा स्टेनकोविक की रहस्यमयी पोस्ट 

कुछ समय पहले, नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के मुंबई लौटने के बाद एक नया वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने पोस्ट के पीछे के मकसद को लेकर कई लोगों को हैरान कर दिया। वीडियो में, अभिनेत्री-मॉडल तैयार होती और अपने फैंस को अपना फिट चेक दिखाती नजर आ रही थीं। नताशा ने अपने वीडियो से सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने भगवान से एक खास प्रार्थना की। अपनी वीडियो के साथ उन्होंने नोट में लिखा, “भगवान, जब मैं समस्या में रहुं तो मुझे ठीक कर देना और जब मैं नहीं रहूँ तो मेरी रक्षा करना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

आलिया भट्ट ने ली श्रद्धा कपूर की जगह, Anant-Radhika के संगीत में इस गानें पर लगाए ठुमके

ग्रेटिट्यूड में जीना

इसके साथ ही हाल ही में कुछ सामय पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्ट शेयर की है जिसने एक अलगाव की खबरों को हवा दी है। अपने जिम, डाइट और किताब के पढ़ते हुए तस्वीर के साथ साथ तैयार तस्वीर को साझा करते हुए नताशा ने कैप्शन में लिखा, ग्रेटिट्यूड में जीना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

तलाक की अफवाहों को फिर से दी हवा 

3 जुलाई, 2024 को, नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी के बारे में चल रही अफवाहों पर इशारा किया है। उन्होंने अपने IG हैंडल पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने खोए होने के बारे में बात की। उन्होंने बाइबिल से एक लाइन साझा किया, जिसमें बताया गया था कि कैसे भगवान हमें कभी अकेला नहीं छोड़ते जब हम जीवन में कठिन परिस्थितियों से गुज़र रहे होते हैं।

वीडियो में उन्हें ये कहते सुना जा सकता है की, “मैं आज कुछ ऐसा पढ़ने के लिए बहुत उत्साहित थी जिसे मुझे वास्तव में सुनने की ज़रूरत थी और इसलिए मैं बाइबिल को अपने साथ कार में ले आई क्योंकि मैं इसे आप सभी को पढ़ना चाहती थी…

अनंत-राधिका के संगीत समारोह में अकेले पहुंचे Hardik Pandya, कहां हैं नताशा?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT