होम / Hardik की जिंदगी में दिखीं Natasa की हलचल, पति की तस्वीरों पर इस तरह किया रिएक्ट

Hardik की जिंदगी में दिखीं Natasa की हलचल, पति की तस्वीरों पर इस तरह किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Hardik की जिंदगी में दिखीं Natasa की हलचल, पति की तस्वीरों पर इस तरह किया रिएक्ट

Hardik Pandya Divorce

India News (इंडिया न्यूज), Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पर्सनल लाइफ इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। दोनों ने 2020 में शादी की और कुछ महीनों बाद ही उन्होंने अपने बच्चे अगत्स्य का स्वागत किया। 2023 में, एक बार फिर हार्दिक और नताशा ने अपनी शादी की कसमें खाई। पिछले कुछ महीनों में, ऐसी खबरें आ रही थीं कि शायद यह जोड़ा अलग हो गया है। इस बीच, नताशा ने ICC T20I वर्ल्ड कप में हार्दिक की जबरदस्त जीत पर उन्हें बधाई भी नहीं दी। जबकि यह चर्चा का विषय रहा है, अब नताशा ने आखिरकार हार्दिक के लिए एक इमोशनल पोस्ट पर रिएक्ट किया है जिसने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा है।

  • क्रुणाल पांड्या ने भाई के लिए शेयर की पोस्ट
  • ट्रोलिंग ने हार्दिक को बनाया मजबूत
  • पोस्ट पर नतासा स्टेनकोविक का रिएक्शन

Anant-Radhika Sangeet: Nita Ambani की आंखों से छलके आंसू, रोहित शर्मा-हार्दिक पांड्या की वजह है इसका कनेक्शन, देखें वीडियो

क्रुणाल पांड्या ने भाई के लिए शेयर की पोस्ट

हार्दिक पांड्या के भाई, क्रुणाल पांड्या ने अपने IG हैंडल पर हार्दिक की कई तस्वीरें को साझा करते हुए एक लंबा नोट पोस्ट किया। नोट में, क्रुणाल ने बताया कि कैसे वह और हार्दिक पिछले एक दशक से क्रिकेट खेल रहे हैं, जो पिछले कुछ दिनों में ICC T20I WC में भारत की जीत के साथ एक परीकथा में बदल गया है, जिसमें उनके भाई इस जीत के केंद्र में थे। क्रुणाल ने यह भी कहा कि पिछले छह महीने हार्दिक के लिए कठिन रहे हैं, जिसके वह हकदार नहीं थे, लेकिन वह मुस्कुराते रहे और कड़ी मेहनत करते रहे।

Nawazuddin Siddiqui: ‘शादी के बाद पार्टनर के बीच…’, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों दी शादी नहीं करने की सलाह -IndiaNews

ट्रोलिंग ने हार्दिक को बनाया मजबूत

इसी नोट पर, क्रुणाल पांड्या ने लिखा कि उनके भाई ने नेशनल टीम में कितना शानदार योगदान दिया, जिसने ‘द मेन इन ब्लू’ को वर्ल्ड कप जीतने का मार्ग प्रशस्त किया, और किसी टीम को वर्ल्ड कप जीतने में मदद करने से ज्यादा खास कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे, 6 साल की उम्र से, हार्दिक देश के लिए खेलना चाहते थे और कैसे, जीवन के हर चरण में उनको ट्रोल किया गया था। क्रुणाल ने यह भी कहा कि इस ट्रोलिंग ने उनके भाई हार्दिक को पहले से कहीं ज़्यादा मज़बूती से वापसी करने में मदद की, और उनके लिए देश सबसे पहले है।

Natasa ने Hardik से तलाक का किया पुष्टि? एक्टर ने कहा ‘भगवान आपकी जिंदगी से कोई परेशानी नहीं हटाएगा’

पोस्ट पर नतासा स्टेनकोविक का रिएक्शन

जैसे ही क्रुणाल ने यह पोस्ट डाली, इसने तुरंत ध्यान आकर्षित किया और नेटिज़ेंस ने कमेंट सेक्शन में प्यार की बौछार कर दी। हार्दिक ने भी कमेंट सेक्शन में जाकर अपने भाई के लिए उनका सपोर्ट करने के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा। हालाँकि, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि नताशा स्टेनकोविक ने भी हार्दिक के लिए कुरणाल की भावनात्मक पोस्ट पर लाइक बटन दबाया था।

Natasa Stankovic Reaction
Natasa Stankovic Reaction

सलमान खान ने ‘कप्तान साहब’ MS Dhoni के जन्मदिन पर मनाया जश्न, देखें पार्टी का वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT