होम / Naveen Patnaik Meets PM Modi: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का पीएम मोदी से मुलाकात के बाद लोकसभा चुनाव पर बड़ा बयान

Naveen Patnaik Meets PM Modi: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का पीएम मोदी से मुलाकात के बाद लोकसभा चुनाव पर बड़ा बयान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 11, 2023, 7:41 pm IST

Naveen Patnaik Meets PM Modi: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार (11 मई) को दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जहां तक मेरा संबंध है, तीसरे मोर्चे की कोई संभावना नहीं है। बता दें नवीन पटनायक ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओडिशा की मांग के बारे में चर्चा की। मैंने उनसे श्री जगन्नाथ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के बारे में बात की जिसे हम पुरी में स्थापित करना चाहते हैं, एयरपोर्ट पर सीमा चिन्हित किया गया है। भुवनेश्वर में अभी काफी ट्रैफिक हो रहा है तो हम वहां का विस्तार करना चाहते हैं, प्रधानमंत्री ने मदद करने का आश्वासन दिया है।

 

ओडिशा के मुख्यमंत्री चार दिवसीय दौरे पर बुधवार शाम राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे थे। नवीन पटनायक ने इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव से एक महीने पूर्व 30 मई, 2022 को मोदी से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं।

बता दें इस मुलाकात को लेकर पटनायक ने कहा था कि आज किसी भी गठबंधन पर कोई चर्चा नहीं हुई। मुझे खुशी है कि नीतीश जी भुवनेश्वर आए। जब ​हम अटल बिहारी वाजपेयी के मंत्रिमंडल में थे, तब से पुराने दोस्त और सहयोगी हैं। पटनायक ने कहा कि ओडिशा सरकार भगवान जगन्नाथ के दर्शन के लिये आने वाले पर्यटकों की सुविधाओं के निर्माण को लेकर बिहार सरकार को मुफ्त में 1।5 एकड़ जमीन मुहैया कराएगी।

ये भी पढ़ें- Imran Khan Arrest News: सुप्रीम कोर्ट ने इमरान की गिरफ्तारी को अवैध करार देते हुए तत्काल रिहा करने के दिया आदेश

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT