होम / बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा

बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा

Neetu Kapoor Birthday

India News (इंडिया न्यूज), Neetu Kapoor Birthday: 80 के दशक की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर आज 8 जुलाई को अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर परिवार, दोस्तों और फैंस से लगातार जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। उनके खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए, आज इंडियान्यूज आपके लिए एक्ट्रेस की एक पुरानी कहानी लेकर आया हैं जब उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी माँ के पैरों में 250 रुपये के चैक के साथ अपनी पहली सैलरी सौपी थी।

  • बेटे की पहली तनख्वाह देख रो पड़ीं नीतू कपूर
  • नीतू ने इटली में मनाया अपना 65वां जन्मदिन

‘महाभारत’ के ‘श्रीकृष्ण’ ने की ‘Kalki 2898 AD’ को लेकर ये बड़ी भविष्यवाणी, सीक्वल में हो जाएगी Prabhas की मौत?

बेटे की पहली तनख्वाह देख रो पड़ीं नीतू कपूर

ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे रणबीर कपूर ने एक बार अपनी पहली सैलरी 250 रुपये के अपने चेक के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने इसका क्या किया। अपने एक इंटरव्यू के दौरान, एनिमल अभिनेता ने कहा कि प्रेम ग्रंथ के लिए इसे प्राप्त करने के बाद, उन्होंने इसे अपनी माँ नीतू कपूर के चरणों में ‘एक अच्छे लड़के की तरह’ रखा और यह भी साझा किया कि कैसे उनकी मां नीतू ने इस पर रिएक्ट किया था।

बता दें की, रणबीर ने फिल्म के सेट पर अपने चाचा राजीव कपूर, प्रेम ग्रंथ (1996) के डायरेक्टशन में मदद की थी।इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मेरी पहली तनख्वाह ₹250 थी जो मुझे प्रेम ग्रंथ में सहायक के तौर पर मिली थी। एक अच्छे लड़के की तरह मैं अपनी मां के कमरे में गया और मैंने उसे उनके पैरों पर रख दिया। उन्होंने इसे देखा और रोने लगीं। यह उन फिल्मी पलों में से एक था जिसे मैंने निभाया।”

20 साल बाद ‘Mallika Sherawat’ संग लड़ाई पर बोले ‘Emraan Hashmi’, इन बड़ी बातों का किया खुलासा!

नीतू ने इटली में मनाया अपना 65वां जन्मदिन

पिछले साल (2023) में नीतू जी ने अपना 65वां जन्मदिन इटली में मनाया और उनके साथ उनके बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, पोती समारा साहनी और दामाद भरत साहनी भी थे। दिग्गज एक्ट्रेस के जन्मदिन के जश्न के एक वीडियो में वह चमकीले लाल रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, जबकि उनके बेटे ने ग्रे पैंटसूट पहना हुआ था और अपनी मां जन्मदिन का केक काटते हुए वीडियो बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

नीतू कपूर ने इटली से अपने परिवार के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने रणबीर, रिद्धिमा, भरत और समारा के साथ पोज दिए। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सुंदर यादगार दिन, आलिया भट्ट और राहा (मेरे प्यारे) की याद आ रही है।”

अपनी पोस्ट में रियल लाइफ ‘शेरशाह’ को श्रद्धांजलि देते नज़र आए ‘Sidharth Malhotra’, याद कर हुए भावुक!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT