होम / Neha Harsora Exclusive: इन बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहती है Udne Ki Aasha की सैली, ओटीटी और टीवी में बताया अंतर

Neha Harsora Exclusive: इन बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहती है Udne Ki Aasha की सैली, ओटीटी और टीवी में बताया अंतर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Neha Harsora Exclusive: इन बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहती है Udne Ki Aasha की सैली, ओटीटी और टीवी में बताया अंतर

Neha Harsora

India News (इंडिया न्यूज़), Neha Harsora: उड़ने की आशा में कंवर ढिल्लों (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) का किरदार निभाया है। उड़ने की आशा में सचिन और सैली की कहानी और रिश्तों की पेचीदगियों को बखूबी दिखाया गया है। मराठी बैकग्राउंड पर आधारित इस शो में एक पत्नी के लिए एक असहयोगी पति के रूप में बाधा और अपने और परिवार की तरक्की के लिए उसे बदलने की चुनौती को दिखाया गया है।

टैक्सी ड्राइवर कंवर ढिल्लों सचिन का किरदार निभा रहे हैं, जबकि दूसरी ओर नेहा हरसोरा सैली का किरदार निभा रही हैं, जो एक फूलवाली है और कई छोटे-मोटे कामों में हाथ आजमाती है और अपने दूसरे कामों से भी अपना गुजारा करती है। मौजूदा ट्रैक सचिन और सैली के इर्द-गिर्द घूमता है। रोमांस के साथ-साथ दर्शकों को एक्शन सीक्वेंस की झलक पाने का भी मौका मिलता है और ऐसा ही एक सीन उड़ने की आशा से है, जहां कंवर ढिल्लन ने दर्शकों को अपने साहसी स्टंट देखने का मौका दिया, जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए कंवर ढिल्लन को एक्शन अवतार में देखना एक विजुअल ट्रीट था।

  • किस स्टार के साथ काम करना पसंद करेंगी नेहा ?
  • बॉलीवुड में डेव्यू करने पर नेहा
  • नेहा ने खोला अपनी फिटनेस का राज

एक्स गर्लफ्रेंड Katrina-Deepika के पतियों के लिए ये क्या बोल गए Ranbir Kapoor, जानकर हो जाएंगे हैरान

किस स्टार के साथ काम करना पसंद करेंगी नेहा ?

उड़ने की आशा की सैली उर्फ ​​नेहा हरसोरा ने हाल ही में इंडिया न्यूज से बातचीत की जहां उन्होंने अपने जीवन और आने वाले काम को लेकर खुलकर बात की है। बातचीत के दौरान जब एक्ट्रेस ने पूछा गया की बॉलीवुड में वह किस एक्टर या एक्ट्रेस के साथ स्क्रिन सपेस साझा करना पसंद करेंगी, जिसके जवाब में नेहा ने बताया की वह आलिया भट्ट और माधुरी के साथ काम करना पसंद करेंगी वहीं एक्टर की बात करें तो उन्होंने बताया की उन्हें रणवीर सिंह पसंद है।

ओटीटी और टीवी में बताया अंतर

एक्ट्रेस से जब ओटीटी और टीवी को लेकर सवाल किया की, किस प्लैटफॉर्म में उन्हें अपने भाव और काम को दिखाने का मौका मिला। जिस सवाल के जवाब में नेहा ने कहा की दोनों में उन्होने खुलकर काम किया हैं, और दोनों ही प्लैटफॉर्म में उन्हें काफी मजा आया है। एक्ट्रेस ने टीवी को फैमिली शो बताया और कहा की इसे, बच्चों से लेकर बड़ें सब देख सकते हैं, वहीं वेब शो पर थोड़ी पाबंदी होती है, कुछ सीन बच्चें नहीं देख पाते, ऐसा नहीं है की मैंने एक जगह बोहत इंजॉय किया हो, मुझे दोनों जगह उतना ही मजा आया ।

‘सेक्स को हमारे बेडरूम तक…,’ जानें पेरिस ओलंपिक उद्घाटन समारोह पर क्यों भड़की कंगना रनौत

बॉलीवुड में डेव्यू करने पर नेहा

इसके साथ ही उसी बातचीत में जब एक्ट्रेस ने पूछा गया की टीवी के कलाकारों का बॉलीवुड में डेव्यू करना कितना मुश्किल हैं, इस सवाल के जवाब ने एक्ट्रेस ने कहा, ये सब कास्टिंग पर निर्भर करता है, ये सब आपके काम पर निर्भर करता है, ऐसा नहीं है की मूवी में काम नहीं मिल सकता, हम कौन सी जगह पर कास्टिंग वालों से बात कर रहें हैं या हमें ऑडिशन मिल रहें हैं या नहीं, तो मुझे नहीं लगता की मुश्किल है क्योंकि मैने फिल्म में छोटा किरदार निभाया है, ऐसा नहीं है की काम नहीं मिलता है, ये सब आप पर निर्भर करता है की कहा हैं बोलना हैं और कहा न बोलना है।

बैडमिंटन कोच और पति Mathias Boe का हौसला बढ़ाने पैरिस जाएंगी Taapsee Pannu, अपने जन्मदिन को इस तरह बनाएंगी खास

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT