होम / नेटिज़न्स ने X पर दिया Bigg Boss OTT 3 का रिव्यू, कुछ की हुई तारीफ तो कुछ पर उठी उंगली – IndiaNews

नेटिज़न्स ने X पर दिया Bigg Boss OTT 3 का रिव्यू, कुछ की हुई तारीफ तो कुछ पर उठी उंगली – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:08 pm IST
ADVERTISEMENT
नेटिज़न्स ने X पर दिया Bigg Boss OTT 3 का रिव्यू, कुछ की हुई तारीफ तो कुछ पर उठी उंगली – IndiaNews

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का कल रात यानी 21 जून को प्रीमियर हुआ। शो के ट्रोल किए जाने के बावजूद, शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अनिल कपूर द्वारा होस्ट किया गया, मौजूदा सीज़न जाहिर तौर पर अपनी व्यापक अपील बनाए रखने में कामयाब रहा।

X पर शो को लेकर नेटिज़न्स की राय

X बिग बॉस के ट्रेंड में छाई हुई है। नेटिज़ेंस ने शो और अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के बारे में मिली-जुली प्रतिक्रियाएँ दी हैं। लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता साई केतन राव को X पर शो के दर्शकों से प्यार मिल रहा है, जबकि अभिनेत्री सना मकबूल की भी तारीफ की जा रही है। इसके अलावा, कुछ लोगों ने रैपर नैज़ी को बिग बॉस ओटीटी 3 का हकदार विजेता भी कहा। इसके अलावा, एल्विश यादव के करीबी दोस्त लवकेश कटारिया को समर्थन और आलोचना दोनों मिली हैं। साई केतन राव और सना मकबूल को लेकर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखें

Shatrughan Sinha ने Sonakshi-Zaheer की रिसेप्शन की तारीख का किया खुलासा, परिवार के विवाद पर बोले अभिनेता – IndiaNews

बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर अनसुने खुलासे

ग्रैंड प्रीमियर के दौरान, साई केतन राव भावुक हो गए और उन्होंने खुलासा किया कि उनके जीवन में कभी पिता जैसा कोई नहीं था। उन्होंने प्यार के बजाय पैसे को चुना, जिससे होस्ट अनिल कपूर हैरान रह गए। इसके अलावा, शिवानी कुमारी ने झकास अभिनेता से नम आँखों से मुलाकात की और अपनी व्लॉगिंग यात्रा के बारे में बताया। युवा लड़की ने खुलासा किया कि उसे एक बार वीडियो बनाने से रोकने के लिए चाकू मार दिया गया था। Bigg Boss OTT 3

इसके अलावा, चंद्रिका दीक्षित ने अपनी जीवन यात्रा के बारे में खुलकर बात की और यह भी बताया कि उन्होंने दिल्ली में वड़ा पाव बेचने का अपना व्यवसाय कैसे शुरू किया। दूसरी ओर, YouTuber अरमान मलिक और उनकी पत्नियों, पायल और कृतिका ने अपनी प्रेम कहानी और अनोखे पारिवारिक गतिशीलता के बारे में जानकारी दी।

Bigg Boss OTT 3 की हुई शुरुआत, देखें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट – IndiaNews

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंफर्म कंटेस्टेंट Bigg Boss OTT 3

इस सीजन के कंफर्म कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित, नावेद शेख (नेज़ी), लवकेश कटारिया, साई केतन राव, मुनीषा खटवानी, सना सुल्तान खान, नीरज गोयत, सना मकबूल, पोलोमी दास, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, रणवीर शौरी, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक और विशाल पांडे हैं।

धुंध की चादर में लिपटा दिल्ली- NCR, जानें लेटेस्ट अपडेट  -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT