होम / मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही, ED ने भेजा समन, जानें मामला

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही, ED ने भेजा समन, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसे निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही, ED ने भेजा समन, जानें मामला

Nia Sharma, Krystle Dsouza and Karan Wahi

India News (इंडिया न्यूज़), Nia Sharma, Krystle Dsouza, and Karan Wahi Summoned by ED: निया शर्मा (Nia Sharma), क्रिस्टल डिसूजा (Krystle Dsouza) और करण वाही (Karan Wahi) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। ये अभिनेता सालों से टेलीविजन और मनोरंजन इंडस्ट्री में हैं और घर-घर में मशहूर हो चुके हैं। अब इन अभिनेताओं को लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल, खबरें हैं कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेताओं को तलब किया है। जी हां, निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा को ईडी द्वारा समन भेजा गया हैं।

निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा को इस वजह से भेजा गया समन

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को ईडी द्वारा समन जारी किया गया है। बुधवार, 3 जुलाई 2024 को जांच एजेंसी ने उनसे पूछताछ की। कथित तौर पर, उनसे अंतरराष्ट्रीय ब्रोकर्स, जैसे कि ऑक्टाएफएक्स ट्रेडिंग ऐप और ऑक्टाएफएक्स डॉट कॉम के माध्यम से अवैध ऑनलाइन फॉरेक्स ट्रेडिंग से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है।

सिर पर भारी जटाएं, हैवी मेकअप, इस तरह तैयार हुए Kalki 2898 AD के अश्वत्थामा, Amitabh Bachchan की BTS तस्वीरें हुई वायरल – India News

तीनों अभिनेताओं पर लगा ये गंभीर आरोप

दरअसल, निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा को ईडी ने तलब किया है, जिन पर इस तरह के ऐप को प्रमोट करने का आरोप लगा है। वैसे, ईडी ने इस मामले में अप्रैल महीने में ही मुंबई, चेन्नई, कोलकाता और दिल्ली में कई जगहों पर तलाशी ली थी। अब इस मामले में यह कार्रवाई की गई है और बयान दर्ज किए जा रहें हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT