होम / Nia Sharma ने पहनी बैकलेस ड्रेस, लोग बोले- 'कपड़े क्यों नहीं पहनतीं'

Nia Sharma ने पहनी बैकलेस ड्रेस, लोग बोले- 'कपड़े क्यों नहीं पहनतीं'

Prachi • LAST UPDATED : October 10, 2021, 11:41 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Nia Sharma: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में रहती हैं। Nia ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो सभी का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनकी दिलकश अदाओं और उनके फैशन सेंस के भी दिवाने रहते हैं।  वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं। निया हर दिन बोल्डनेस की हदें तोड़ रही हैं. अब एक बार फिर से निया ने अपनी एक बोल्ड फोटोज के कारण चर्चा में आ गई हैं।

Nia Sharma ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘Today’s good though.. Tomorrow I don’t know..’. Nia ने फिर से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगा दी है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि निया बेड पर बैठकर बोल्ड पोज दे रही हैं, वहीं फोटोशूट के दौरान Nia ने ग्रे कलर की बैकलेस वनपीस ड्रेस पहनी हुई है। उनका आई मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

इस ड्रेस के साथ Nia ने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए बन बनाया हुआ है। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा दिया है। लेकिन जहां कुछ फैंस Nia की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं उन्हें ट्रोल करने वाले भी बहुत लोग कमेंट बॉक्स में नजर आ रहे हैं। लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि वह कपड़े क्यों नहीं पहनतीं? हालांकि निया ने फिर यह साबित कर दिया कि वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट से कोई समझौता नहीं करतीं।

Read More: Bigg Boss 15 Salmaan की डांट के बाद Prateek Sehjpal को फैंस ने किया सपोर्ट

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.