होम / Nick Jonas ने Priyanka Chopra को बर्थडे पर दिया स्पेशल सरप्राइज, देसी स्टाइल मेन्यू ने खींचा ध्यान, देखें तस्वीरें

Nick Jonas ने Priyanka Chopra को बर्थडे पर दिया स्पेशल सरप्राइज, देसी स्टाइल मेन्यू ने खींचा ध्यान, देखें तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Nick Jonas ने Priyanka Chopra को बर्थडे पर दिया स्पेशल सरप्राइज, देसी स्टाइल मेन्यू ने खींचा ध्यान, देखें तस्वीरें

Priyanka Chopra and Nick Jonas

India News (इंडिया न्यूज़), Nick Jonas Gave Priyanka Chopra Birthday Surprise in Desi Style: ग्लोबल डीवा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 18 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर एक्ट्रेस को उनके परिवार और दोस्तों की तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिली। इस बीच उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) ने भी अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को सरप्राइज दिया और साथ ही इसके पहले उनके लिए एक रोमांटिक पोस्ट भी किया। प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के बाद पति को पोस्ट के जरिए धन्यवाद दिया।

निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे पर दिया सरप्राइज

आपको बता दें कि इंटरनेशनल सिंगर से एक्टर बने निक जोनस इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसलिए, उन्हें अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन के जश्न को छोड़ना पड़ा। लेकिन पति होने के नाते निक जोनस ने अपनी पत्नी व प्यार प्रियंका चोपड़ा को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार से दूर थीं लेकिन इसका एहसास निक ने नहीं होने दिया। दरअसल, निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए स्पेशल सरप्राइज भेजे, जिससे उनका जन्मदिन यादगार बन गया।

पिता Hardik Pandya से अलग होकर इमोशनल हुआ बेटा अगस्त्य, अपनी मां Natasa संग सर्बिया जाने से किया इनकार! देखें वायरल वीडियो – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस दौरान की तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। निक ने प्रियंका चोपड़ा के लिए केक के साथ-साथ गिफ्ट भी भेजे, लेकिन मेन्यू ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। निक जोनस ने प्रियंका की टीम और क्रू को उनके जन्मदिन पर पार्टी के लिए एक डोसा और वफ़ल का ट्रक भेजा। जहां, मसाला डोसा से लेकर चीज डोसा तक, डोसा की कई वैरायटी शामिल थीं। बर्थडे पोस्ट में एक्ट्रेस ने मेन्यू की फोटो भी शेयर की है। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपनी बेटी माल्टी मैरी के साथ द ब्लफ के सेट पर अपने ‘वर्किंग बर्थडे’ की झलक भी दिखाई।

Abhishek Bachchan से Aishwarya Rai को फिल्मों में काम करने की इजाजत की मांग, एक्टर ने दिया करारा जवाब – India News

Priyanka Chopra Post

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस पर बरसाया प्यार

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ प्रियंका चोपड़ा ने एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने पति निक को धन्यवाद दिया है। इसके साथ ही निक जोनस के बर्थडे पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट कर लिखा, “मेरा सब कुछ, कल को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद। निक जोनस।” साथ ही रेड हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किए हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT