होम / Nikita Rawal के साथ बंदूक की नोंक पर दिल्ली में हुई लूटपाट

Nikita Rawal के साथ बंदूक की नोंक पर दिल्ली में हुई लूटपाट

Prachi • LAST UPDATED : September 15, 2021, 6:41 am IST
ADVERTISEMENT
Nikita Rawal के साथ बंदूक की नोंक पर दिल्ली में हुई लूटपाट

Nikita rawal

इंडिया न्यूज, दिल्ली:
Robbery at gun point: एक्ट्रेस निकिता रावल (Nikita Rawal) के साथ दिल्ली में एक खौफनाक घटना घटी। दिल्ली के शास्त्री नगर में कुछ लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर निकिता से लगभग 7 लाख रुपये लूट लिए। निकिता से लूटपाट करने वाले लोग नकाब पहने हुए थे और उन्होंने निकिता को अचानक अगवा कर लिया था। यह घटना निकिता की आंटी के घर पर हुई जहां वह ठहरी हुई थीं। इस घटना के बाद निकिता पहली फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई के लिए निकल गईं। खास बातचीत में निकिता ने बताया कि वह लगभग रात 10 बजे का टाइम रहा होगा। मैं अपनी आंटी के घर की तरफ जा रही थी तभी एक इनोवा कार तेज रफ्तार से आई और मुझे रोक लिया। इसके बाद 4 मास्क पहने हुए लोग बाहर आए और उन्होंने मुझे बंदूक दिखाते हुए मेरा सारा सामान मांगा। इस घटना के बारे में बात करते हुए मुझे अभी भी डर लग रहा है।

डर था कि कहीं Rape न कर दें

निकिता ने बताया कि लुटेरों ने उनसे अंगूठी, घड़ी, कानों की बाली, डायमंड पेंडेंट और कैश लूट लिया। इस पूरे सामान की कीमत लगभग 7 लाख रुपये थी। निकिता ने आगे बताया कि उस समय मैं सोच रही थी कि ये लोग मुझे मार देंगे। उससे भी ज्यादा डर इस बात का था कि लूटपाट करने के बाद कहीं वे मेरा न कर दें। मैं शब्दों में नहीं बता सकती कि उन 10 मिनटों में मैं किस स्थिति से गुजरी। मैं इसके बाद घर पर पहुंची और दरवाजा लॉक कर लिया। फिर में अगली ही सुबह पहली फ्लाइट से मुंबई आ गई क्योंकि मैं वहां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थी। निकिता ने कहा कि वह अभी काफी परेशान हैं और न तो ठीक से खा पा रही हैं और न सो पा रही हैं। निकिता ने कहा कि वह अभी भी इस सदमे से नहीं निकल पाई हैं और उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि वह जिंदा बच गई हैं। निकिता ने बताया कि घर पर जाकर उन्होंने खुद को अलमारी में बंद कर लिया था क्योंकि उनकी आंटी भी उस समय घर पर नहीं थीं। निकिता ने कहा कि यह उनकी जिंदगी में घटी सबसे बुरी घटना है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT