होम / Bollywood News: पार्टी के बाद निक्की तंबोली का बोल्ड लुक हुआ वायरल, हाई हील्स से परेशान निक्की को मिला शर्दुल का साथ

Bollywood News: पार्टी के बाद निक्की तंबोली का बोल्ड लुक हुआ वायरल, हाई हील्स से परेशान निक्की को मिला शर्दुल का साथ

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : August 28, 2022, 4:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Bollywood News: पार्टी के बाद निक्की तंबोली का बोल्ड लुक हुआ वायरल, हाई हील्स से परेशान निक्की को मिला शर्दुल का साथ

 

Bollywood News:

बिग बॉस 14 में धमाल मचाने वाली निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बिग बॉस 14 के बाद तंबोली की फैन फॅालोइंग तेजी से बढ़ी है। बता दें निक्की अपने बोल्ड लुक से अपने फैंस का होश उड़ाती रहती हैं। तंबोली एक बार फिर सुर्खियों में हैं कारण है उनकी एक वायरल हो रही वीडियो दरअसल निक्की तंबोली का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में निक्की देर रात पार्टी करने के बाद स्पॉट हुई हैं।

निक्की तंबोली का ये बोल्ड लुक हुआ वायरल

बता दें निक्की तंबोली को पार्टी का काफी शौक है और ये एक्ट्रेस आए दिन पार्टी में शामिल होती रहती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उनका ये पार्टी लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है। इस दौरान निक्की तंबोली मिनी स्कर्ट और ब्रालेट टॉप में काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहनी हुई थी जिसके कारण उन्हें चलने में काफी मुश्किल हो रही थी। ऐसे में शर्दुल पंडित उन्हें संभालते दिखाई दिए।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं तंबोली

निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं। निक्की के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। ऐसे में अक्सर उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT