होम / Nita Ambani ने छोटी बहू Radhika Merchant को दिया बड़ी बहू से भी महंगा गिफ्ट, जानें क्या है इन तोहफों की खासियत

Nita Ambani ने छोटी बहू Radhika Merchant को दिया बड़ी बहू से भी महंगा गिफ्ट, जानें क्या है इन तोहफों की खासियत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Nita Ambani ने छोटी बहू Radhika Merchant को दिया बड़ी बहू से भी महंगा गिफ्ट, जानें क्या है इन तोहफों की खासियत

Nita Ambani Gift to Shloka Mehta and Radhika Merchant

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Gift to Shloka Mehta and Radhika Merchant on Wedding: साल की सबसे शानदार शादियों में से एक को देखने में बस एक दिन बाकी रह गया है। जैसे-जैसे अंबानी और मर्चेंट परिवार अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी की तैयारियों में जुटा है। इस शादी को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहें हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के चल रहे फंक्शन से कईं फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

अब इसी बीच खबर आई थी कि हाल ही में नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट को काफी मंहगा गिफ्ट दिया है। इससे पहले उन्होंने अपनी बड़ी बहू यानी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को भी उनकी शादी पर काफी कीमती और गिफ्ट दिया था। तो यहां जानें नीता अंबानी ने अपनी दोनों बहूओं को क्या दिया गिफ्ट।

नीता अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका को दिया ये खास गिफ्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार, नीता अंबानी ने दुबई में 640 करोड़ रुपये की कीमत का आलीशान विला खरीदकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट को चौंका दिया। जी हां, बता दें कि मुकेश अंबानी ने दुबई के पाम जुमेराह में बीच के किनारे एक महंगा विला खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरे शहर में सबसे महंगे सौदों में से एक था। विला एक पॉश इलाके में स्थित है। घर की एक और खासियत यह है कि इसमें 70 मीटर का निजी समुद्र तट है। इसके अलावा, घर में 10 आलीशान बेडरूम हैं।

रिलायंस कर्मचारियों को मिला Anant-Radhika की शादी का निमंत्रण कार्ड, स्नैक्स के साथ मिले चांदी के सिक्के, देखें वीडियो – India News

Radhika Gift

विला का एक और मुख्य आकर्षण इसका शानदार इंटीरियर था, जिसमें इटैलियन मार्बल और शानदार कलाकृतियाँ हैं। यह एक आदर्श हॉलिडे होम है, जहाँ से ये अरबपति परिवार अपने आलीशान प्रवास का आनंद ले सकता है और अपनी बड़ी पार्टियों की मेज़बानी कर सकता है। इस घर में शानदार इंटीरियर के साथ एक आधुनिक बेडरूम भी है। एक विशाल डाइनिंग रूम जिसमें एक बड़ी डाइनिंग टेबल है। इसके अलावा घर में एक इन-बिल्ट पूल भी है। रिपोर्ट के अनुसार, मुकेश अंबानी ने इस विला को 640 करोड़ रुपये में खरीदा है।

बड़ी बहू श्लोका मेहता की शादी पर नीता ने दिया था ये गिफ्ट

साल 2019 में नीता अंबानी ने कथित तौर पर अपनी बहू श्लोका मेहता को दुनिया के सबसे महंगे हार में से एक ‘मौवाद एल’इनकंपरेबल’ उपहार में देने के लिए सुर्खियाँ बटोरीं थीं, जिसकी कीमत 451 करोड़ रुपये बताई जाती है। जी हां, रिपोर्ट्स बताती हैं कि जब श्लोका मेहता ने 2019 में आकाश अंबानी से शादी की थी, तो नीता अंबानी ने उन्हें दुनिया के सबसे महंगे हार में से एक- मौवाद एल’इनकंपरेबल, 91 हीरों वाला 451 करोड़ रुपये का हार तोहफे में दिया था।

Shloka Mehta Gift

यूरोपियन वेकेशन के दौरान Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya के साथ हुई लूटपाट, पुलिस से भी नहीं मिली कोई मदद, जानें मामला – India News

जानकारी के अनुसार, इस हार में एक शानदार 407.48 कैरेट का पीला हीरा है, जो 229.52 कैरेट के सफेद हीरे के हार से लटका हुआ है, जिसे 18 कैरेट के गुलाब के सोने की शाखाओं से जोड़ा गया है। साल 2022 में, इस हार को सोथबी में प्रदर्शित किया गया और तब से यह बाजार से बाहर हो गया है। इस नेकलेस ने दुनिया के सबसे कीमती नेकलेस का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। यह प्रतिष्ठित खिताब मुख्य हीरे के असाधारण आकार और गुणवत्ता के कारण है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT