होम / हीरे के गहनों में लदी काली साड़ी पहनकर पेरिस ओलंपिक पहुंची Nita Ambani, देखें तस्वीरें

हीरे के गहनों में लदी काली साड़ी पहनकर पेरिस ओलंपिक पहुंची Nita Ambani, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
हीरे के गहनों में लदी काली साड़ी पहनकर पेरिस ओलंपिक पहुंची Nita Ambani, देखें तस्वीरें

Nita Ambani

India News (इंडिया न्यूज), Nita Ambani: पेरिस ओलंपिक 2024 11 अगस्त, 2024 को शुरू होने वाला है और उससे पहले, कई भारतीय एथलीट ध्वजारोहण समारोह में भाग लेंगे। आखिरकार चार साल का लंबा इंतजार खत्म हो चुका है और ओलंपिक फिर से वापस आ गया है। इस बार, नीता अंबानी को भारत का रिप्रेजेंटेटिव करने वाली अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (IOC) की सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है। परोपकारी महिला ने एक बार फिर से इस आयोजन में भाग लेने और भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत का रिप्रेजेंटेटिव करने का बीड़ा उठाया है।

  • पेरिस ओलंपिक में नीता अंबानी
  • नीता अंबानी ने पेरिस में पहनी आइवरी बनारसी साड़ी

Salman Khan हाउस फायरिंग केस में अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, जानें

पेरिस ओलंपिक में नीता अंबानी

इस अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपने देश को रिप्रेजेंट करने के लिए नीता अंबानी पहुंची थी। नीता अंबानी ने एक बार फिर देश को गौरवान्वित किया है और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति के सदस्य के रूप में एक बार फिर से चुना गया है। बिजनेस महिला ने अपने आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया।

Nita Ambani
Nita Ambani

इस दिन, नीता अंबानी ने एक खूबसूरत काले रंग की साड़ी पहनी थी, जिस पर सुनहरे रंग का मोटिफ वर्क था। इसमें एक चौड़ा सुनहरा बॉर्डर भी था, जिस पर जटिल ज़री का काम था। नीता ने साड़ी के साथ हीरे का हार पहना था, जिसके साथ मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियाँ थीं। उन्होंने न्यूट्रल बेस और न्यूड लिप्स के साथ अपने ग्लैमर को बनाए रखा और अपने बालों को फ्रेंच बन में बांधा।

अरमान मलिक की पत्नी को मिल रही है धमकियां, पायल ने रोते हुए उठाया यह कदम

नीता अंबानी ने पेरिस में पहनी आइवरी बनारसी साड़ी

अपने हालिया लुक के लिए, नीता ने पेरिस ओलंपिक में अपनी पहली उपस्थिति के लिए मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​की अलमारियों से एक शानदार आइवरी साड़ी चुनी। यह बेहतरीन साड़ी टसर जॉर्जेट बनारसी पीस थी, जिस पर मल्टीकलर रंगों में जटिल पुष्प और पक्षी का डिजाइन किया हुआ था।

फिनाले से कुछ दिन पहले Bigg Boss के घर से कटा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, फैंस ने कहा-ऐसे कैसे…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT