होम / पेरिस ओलंपिक 2024 में Nita Ambani ने पहना खास विंटेज आउटफिट, डिजाइनर ने तस्वीरें शेयर कर बताई खासियत

पेरिस ओलंपिक 2024 में Nita Ambani ने पहना खास विंटेज आउटफिट, डिजाइनर ने तस्वीरें शेयर कर बताई खासियत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
पेरिस ओलंपिक 2024 में Nita Ambani ने पहना खास विंटेज आउटफिट, डिजाइनर ने तस्वीरें शेयर कर बताई खासियत

Nita Ambani Vintage Outfit At Paris Olympics 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Nita Ambani Vintage Outfit At Paris Olympics 2024: नीता अंबानी (Nita Ambani) अपनी भविष्य की व्यावसायिक योजनाओं और परोपकारी कार्यों के लिए जानी जाती हैं। वह रिलायंस फाउंडेशन और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की अध्यक्ष और संस्थापक हैं। अपनी पेशेवर उपलब्धियों के अलावा, नीता अंबानी अपने पहनावे और आभूषणों के लिए भी प्रसिद्ध हैं। 60 साल की उम्र में वो अपनी हर स्टाइलिश आउटिंग से कई लोगों को फैशन गोल देती हैं। हाल ही में उन्हें पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में देखा गया। यहां उनका सूक्ष्म पहनावा था, जो बिल्कुल सही था।

नीता अंबानी ने सुविधा दिवस के लिए पहना एक विंटेज आउटफिट

आपको बता दें कि 6 अगस्त, 2024 को नीता अंबानी ने पेरिस ओलंपिक में भारतीय सदन में भारतीय ओलंपियनों को सम्मान दिया। दिन के कार्यक्रम के लिए वो एक बेज-टोन्ड आउटफिट और मैचिंग फुलकारी कोट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। प्रतिष्ठित समारोह के लिए नीता अंबानी ने इंडो-वेस्टर्न लुक में शानदार प्रदर्शन किया। अपने आभूषणों की बात करें तो नीता अंबानी ने हीरे की बालियां और एक बेज-टोन्ड घड़ी चुनी, जिसने उनके स्टाइल को पूरा किया।

John Abraham ने दो ओलंपिक पदक विजेता Manu Bhaker से की मुलाकात, तस्वीर शेयर कर इस बात का किया खुलासा – India News

नीता अंबानी, अबू जानी  (Abu Jani) और संदीप खोसला (Sandeep Khosla) की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि कैसे विंटेज आउटफिट को खास तौर पर उनके लिए फिर से तैयार किया गया। सफ़ेद-पर-सफ़ेद इस शानदार पीस में रेशम की हाथ की कढ़ाई के स्थिर और शानदार रंग थे।

नीता ने अनंत-राधिका के मंगल उत्सव में पहनी थी ब्रोकेड साड़ी

14 जुलाई, 2024 को अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए मंगल उत्सव समारोह की मेजबानी की, जिसमें प्रसिद्ध प्रभावशाली लोग और अभिनेता शामिल हुए। पार्टी के लिए नीता अंबानी ने मनीष मल्होत्रा ​​की एक खूबसूरत साड़ी चुनी और वो पूरी रात चमकती रहीं। उन्होंने एक कस्टम गुलाबी रंग की मल्टी-रेशम कढ़वा फ्लोरल बुनी हुई ब्रोकेड साड़ी चुनी, जो भारत की समृद्ध विरासत को दर्शाती है।

Nita Ambani

करीना-सैफ के दोनों बेटे Taimur और Jeh Ali Khan का रवींद्रनाथ टैगोर से है खास रिश्ता, जानें कैसे – India News

मुगल साम्राज्य के आभूषण संग्रह से संबंधित नीता की हीरे की अंगूठी

अंगूठी की बात करें तो नीता अंबानी की हीरे की अंगूठी भारत में गोलकुंडा की खानों से है। अफवाहों के अनुसार, यह विशाल हीरे की अंगूठी मुगल साम्राज्य के आभूषण संग्रह से संबंधित है। नीता अंबानी ने भारत में गोलकुंडा की खानों से 52.58 कैरेट की हीरे की अंगूठी फिर से पहनी, जो कथित तौर पर मुगल साम्राज्य के आभूषण संग्रह से संबंधित थी। सॉफ्ट-टोन्ड मेकअप, न्यूड पिंक लिप्स और पिंक बिंदी ने उनके लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को सफेद फूलों से सजे लो बन में स्टाइल किया।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT