होम / Filmfare के लेटेस्ट एडिशन के लिए Nora Fatehi ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Filmfare के लेटेस्ट एडिशन के लिए Nora Fatehi ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Prachi • LAST UPDATED : September 19, 2021, 9:50 am IST
ADVERTISEMENT
Filmfare के लेटेस्ट एडिशन के लिए Nora Fatehi ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

nora fatehi filmfare photoshoot

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Filmfare
: बॉलीवुड एक्ट्रेस Nora Fatehi  फिल्मफेयर के लेटेस्ट एडिशन की कवर गर्ल बनीं। ऐक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर भी की हैं। इस फोटोशूट में नोरा का कातिलाना अंदाज फैन्स को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है। नोरा का यह कातिलाना फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। और फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Filmfare Photoshoot  की Picture इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की

नोरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो तस्वीर शेयर की हैं। उसमें ओरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए Nora ने कैप्शन में लिखा,’मारने आए हो।’ हाल ही में नोरा फतेही की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें वह व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई थीं। नोरा की यह तस्वीर में काफी सुर्खियां बटोरी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा को आखिरी बार ‘भुज: द प्राइड आफ इंडिया’ में देखा गया था। इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

Connect Us : Twitter facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT