होम / रिहाना नहीं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने भारत पहुंचे ये कनेडियाई सिंगर

रिहाना नहीं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने भारत पहुंचे ये कनेडियाई सिंगर

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:02 pm IST
ADVERTISEMENT
रिहाना नहीं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने भारत पहुंचे ये कनेडियाई सिंगर

Justin Bieber Arrives In India

India News (इंडिया न्यूज़), Justin Bieber Arrives In India: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई, 2024 को देश की सबसे ग्रेंड शादी होने वाली है। हर किसी की नजरे इस शादी पर टिकी हुई है जो एक बेहद खास इवेंट है, जिसमें कई प्री-वेडिंग फंक्शन होने वाले हैं। अंबानी की प्री-वेंडिग सेलिब्रेशन की तरह ही, इस बार भी शादी की भव्यता बेमिसाल होने की उम्मीद है। इस बात की उम्मीद और भी बढ़ गई है कि पॉप आइकन जस्टिन बीबर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे।

  • परफॉर्म करने के लिए भारत पहुंचे जस्टिन बीबर
  • अंबानी शादी के लिए जस्टिन बीबर की फीस

Juhi Chawla की सास ने रद्द किए थे एक्ट्रेस शादी के 2000 निमंत्रण, घर पर करवाया था ये काम

परफॉर्म करने के लिए भारत पहुंचे जस्टिन बीबर

4 जुलाई, 2024 की सुबह, मुंबई ने जस्टिन बीबर का स्वागत किया। बता दें की कनेडियाई सिंगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी प्री-वेडिंग बैश के लिए पहुंचे है। 5 जुलाई, 2024 को पॉप आइकन की परफॉर्मेस का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, और हम इस शानदार म्यूजिकल नाइट में और भी कुछ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह 5 जुलाई, 2024 को होगा और परिवार इसके लिए कमर कस रहा है। जस्टिन बीबर के अलावा, बादशाह और करण औजला भी इस बड़ी रात में परफॉर्मेंस दे सकते है।

शादी की 15वीं सालगिरह, Sakshi Dhoni ने इस तरह दी पति को बधाई

अंबानी शादी के लिए जस्टिन बीबर की फीस

जस्टिन बीबर पश्चिम की सबसे पॉपुलर हस्तियों में से एक हैं और फैंस उनके संगीत समारोह में शामिल होने के लिए लाखों और करोड़ों खर्च करते हैं। इसलिए, एक निजी शो के लिए, कोई सोच भी नहीं सकता है कि यह कितना महंगा होगा, लेकिन अंबानी ने इसे संभव बनाया। जस्टिन के निजी संगीत कार्यक्रम की फीस की रिपोर्ट के अनुसार, बेबी सिंगर 50 करोड़ रुपये तक की फीस लेता है। लेकिन अंबानी के मामले में, यह और ज्यादा होने की संभावना है क्योंकि वे भोजन, यात्रा, आवास और अन्य खर्चों का भी भुगतान कर रहे हैं।

काजोल के स्पॉट बॉय का किया था काम, आज हैं करोड़ों के मालिक

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT