होम / OTT Movie : Khufiya में दिखेगी तब्बू और अली फजल की जोड़ी

OTT Movie : Khufiya में दिखेगी तब्बू और अली फजल की जोड़ी

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2021, 10:20 am IST
ADVERTISEMENT
OTT Movie :  Khufiya में दिखेगी तब्बू और अली फजल की जोड़ी

OTT Movie Khufiya

इंडिया न्यूज, मुंबई:
OTT Movie: बॉलीवुड सिनेमा को ओमकारा, मकबूल और हैदर जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले फिल्म मेकर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) बड़े से हटकर ओटीटी (OTT) के पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं और अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर विशाल ने किया है बड़ा ऐलान जो उनकी फिल्मों में रुचि रखने वाले फैंस के लिए जाहिर तौर पर बड़ी खुशखबरी होगी।

Netflix पर करेंगे डायरेक्शन

Vishal Bhardwaj फिल्म Khufiya के जरिए डिजिटल की दुनिया में कदम रख रहे हैं। विशाल पहली बार इस प्रोजेक्ट के लिए बड़े नेटफ्लिक्स से हाथ मिला रहे हैं। इस फिल्म के बारे में विशाल भारद्वाज ने बताया कि यह उनका पहला वेब प्रॉजेक्ट है जिसे लेकर वह बहुत उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर विशाल ने कहा कि खुफिया के जरिए मेरी कोशिश है कि जबरदस्त जासूसी थ्रिलर फिल्म बनाऊं। जिसमें इंटलीजेंस और सर्विलांस के साथ भावनात्मक गहराई हो।

स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी Khufiya

खुफिया एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। जिसमें खुफिया तंत्र के लिए काम करने वाले जासूसों की कहानी दिखायी जाएगी। जो अमर-भूषण के उपन्यास एस्केप टू नोवेयर से इंस्पायर्ड है। खास बात ये है कि विशाल निर्देशन के साथ इस फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं। विशाल इस फिल्म को 2022 के दूसरे हाफ में रिलीज करना चाहते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT