होम / Paris Olympics 2024: पीएम मोदी-राष्ट्रपति से बॉलीवुड सेलेब्स तक, पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई

Paris Olympics 2024: पीएम मोदी-राष्ट्रपति से बॉलीवुड सेलेब्स तक, पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Paris Olympics 2024: पीएम मोदी-राष्ट्रपति से बॉलीवुड सेलेब्स तक, पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई

Manu Bhaker and Sarabjot Singh Winning Medal At Paris Olympics 2024

India News (इंडिया न्यूज़), PM Narendra Modi to Bollywood Celebs Post on Manu Bhaker and Sarabjot Singh Winning Medal At Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में कड़ी प्रतिस्पर्धा चल रही है, जिसमें एथलीट अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहें हैं। निशानेबाज मनु भाकर (Manu Bhaker) ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में कांस्य पदक जीतकर भारत के लिए पदक तालिका में पहला स्थान हासिल किया। अब, वो स्वतंत्रता के बाद एक ही संस्करण में दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट बनकर इतिहास रच दिया है। मिश्रित टीम स्पर्धा में सरबजोत सिंह के साथ कांस्य पदक जीतने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह को दी बधाई

आपको बता दें कि आज, 30 जुलाई, 2024 को मनु भाकर और सरबजोत सिंह ने ओलंपिक 2024 में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम में कांस्य पदक जीतकर भारत को बहुत गौरवान्वित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, “हमारे निशानेबाज हमें गौरवान्वित करते रहते हैं! #ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम इवेंट में कांस्य पदक जीतने के लिए @realmanubhaker और सरबजोत सिंह को बधाई। दोनों ने शानदार कौशल और टीम वर्क दिखाया है। भारत अविश्वसनीय रूप से प्रसन्न है। मनु के लिए, यह उनका लगातार दूसरा ओलंपिक पदक है, जो उनकी निरंतर उत्कृष्टता और समर्पण को दर्शाता है। #Cheer4Bharat।”

Hardik Pandya संग अफेयर की खबरों के बीच Ananya Pandey ने बताया अपना वेडिंग प्लान, देखें वायरल वीडियो – India News

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी दी शुभकामनाएं

भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी मनु भाकर और सरबजोत सिंह को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा, “शूटिंग के लिए मिक्स्ड टीम 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत के लिए कांस्य पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को बधाई! मनु भाकर ने इतिहास रच दिया है, वह एक ही ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला निशानेबाज बन गई हैं। उन्होंने हमें बेहद गौरवान्वित किया है। मैं उन्हें और सरबजोत सिंह को भविष्य में और भी कई उपलब्धियाँ हासिल करने की शुभकामना देती हूँ।”

अनिल कपूर ने जीत के लिए किया ये पोस्ट

अनिल कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दोनों की जीत के बारे में एक पोस्ट शेयर की और कहा, “@bhakermanu @sarabjotsingh30 भारत की एक और जीत!! बधाई!!”

Sonam Kapoor ने अपने पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, दिल पिघला देने वाला लिखा नोट – India News

भूमि पेडनेकर ने भी जताई खुशी

भूमि पेडनेकर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “चक दे!” और क्लैप इमोजी का इस्तेमाल किया। मीरा राजपूत ने भी अपनी स्टोरीज पर इस उपलब्धि के बारे में पोस्ट किया।

Bollywood Celebs on Paris Olympics 2024

मीरा राजपूत ने मनु और सरबजोत की जीत का शेयर किया पोस्ट

तो वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने मनु भाकर और सरबजोत सिंह की पेरिस ओलंपिक 2024 की जीत के दौरान की तस्वीर शेयर कर दोनों को बधाई दी है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT