होम / कमजोर हीरो क्लास 1 ट्रेलर: जिसने 2017 से 2019 तक कई चार्ट-टॉपिंग एल्बम और एकल जारी किए

कमजोर हीरो क्लास 1 ट्रेलर: जिसने 2017 से 2019 तक कई चार्ट-टॉपिंग एल्बम और एकल जारी किए

Rizwana • LAST UPDATED : October 25, 2022, 2:21 pm IST
ADVERTISEMENT
कमजोर हीरो क्लास 1 ट्रेलर: जिसने 2017 से 2019 तक कई चार्ट-टॉपिंग एल्बम और एकल जारी किए

parkji hoon

(इंडिया न्यूज़): वाववे का मूल नाटक ‘वीक हीरो क्लास 1’ एक नाटक है जिसमें शीर्ष 1% स्कूली छात्र येओन सी यून (पार्क जी हूं) अपने पहले दोस्तों, अहं सू हो (चोई ह्यून वूक) और ओह बेओम सेओक (हांग क्यूंग) के साथ कई हिंसा के खिलाफ लड़ते हैं। ) यह एक कमजोर लड़के के बारे में एक मजबूत एक्शन-ग्रोथ ड्रामा है।

कमजोर हीरो क्लास 1 का ट्रेलर:

19 अक्टूबर को जारी पहले ट्रेलर में, येओन सी यून, जिसे पढ़ाई के अलावा स्कूली जीवन में कोई दिलचस्पी नहीं थी, ने भविष्यवाणी की थी कि वह जंगल जैसे स्कूल में जीवित रहने के लिए अपने शानदार दिमाग का उपयोग करके अपनी लड़ाई के तरीके से हिंसा से लड़ेगी। विशेष रूप से, उनकी निर्णायक और दृढ़ कार्रवाई, जो न्यूटन के गति के नियमों का पाठ करते समय विरोधियों को वश में करने के लिए उपकरणों का उपयोग करती है, आंख को पकड़ लेती है। इसके अलावा, जन्मजात सेनानी अहं सू हो की शांत कार्रवाई भी उत्साह प्रदान करती है और मुख्य कहानी के लिए उम्मीदें बढ़ाती है। इन सबसे ऊपर, सुहो और ओह बेओम सेओक, जो मुसीबत में येओन सी यून की मदद करने के लिए कदम से कदम मिलाकर चलते हैं, को भी पकड़ लिया जाता है, जिससे तीनों के बीच दोस्ती के बारे में उत्सुकता बढ़ जाती है।

वाव्वे के पक्ष ने कहा, “बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आधिकारिक ट्रेलर, जो पहले जारी किया गया था, एक मॉडल छात्र योन सी यून पर केंद्रित था, जो अनुचित हिंसा से लड़ता है, लेकिन इस बार जारी पहले ट्रेलर में, सुहो और बेओम सेक, जो सी यून के दोस्त बन गए, उन्होंने भी तीन लोगों की कहानी पर ध्यान केंद्रित किया। कृपया उन तीन लोगों की विशेष दोस्ती की प्रतीक्षा करें जो उन घटनाओं के माध्यम से बड़े होते हैं जिन्हें हर किसी ने अपनी किशोरावस्था में कम से कम एक बार अनुभव किया होगा और इसके बारे में चिंतित होंगे ।”

पार्क जी हूं:

पार्क जी हूं एक दक्षिण कोरियाई गायक और अभिनेता हैं। उन्हें रियलिटी प्रतियोगिता शो प्रोड्यूस 101 सीज़न 2 में उनकी भागीदारी के लिए जाना जाता है, जहां वह कुल मिलाकर दूसरे स्थान पर रहे और बॉय ग्रुप वाना वन के सदस्य बन गए, जिसने 2017 से 2019 तक कई चार्ट-टॉपिंग एल्बम और एकल जारी किए।

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT