होम / Aurangabad News: शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, ग्रामीणों में शराब लूटने की मची होड़

Aurangabad News: शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, ग्रामीणों में शराब लूटने की मची होड़

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : August 28, 2023, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Aurangabad News: शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी, ग्रामीणों में शराब लूटने की मची होड़

Aurangabad News: शराब से भरी कार अनियंत्रित होकर पलटी

India News (इंडिया न्यूज़), Shakti, Aurangabad News: औरंगाबाद जिले के माली थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव के समीप सड़क पर शराब लदी कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद ग्रामीणों ने जमकर शराब की लूट की। कार के दुर्घटनाग्रस्त होते ही कार सवार तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीण कार में रखी शराब की पेटियों को लूटने की होड़ मच गई। जिसको जितनी शराब मिली लूटकर भाग निकले।

तस्कर अवैध तरीके से बिहार में शराब की खेप पहुंचा रहे

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन शराब लूट का नजारा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है, कि राज्य में शराबबंदी कानून कितना प्रभावी है। झारखंड की सीमा से सटे होने के कारण औरंगाबाद में शराब को रोकने के चेक पोस्ट पर 24 घंटे फोर्स की तैनाती कर दी गई है। इसके बावजूद तस्कर अवैध तरीके से बिहार में शराब की खेप पहुंचा रहे हैं।

ग्रामीणों मे शराब लूटने की मची होड

स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिस की डर से शराब तस्कर काफी तेज गति से वाहन को भगा रहे थे। तभी पुलिस को शक हुआ और पीछा करने लगी। शराब तस्कर का वाहन अंसतुलित हो गया और गाड़ी सड़क के किनारे जा पलटी। पुलिस ने इस दौरान शराब तस्कर को धर दबोचा। जानकारी मिली कि शराब तस्कर की गाड़ी को अम्बा थाने कि पुलिस पीछा कर रही थी। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई, और ग्रामीणों ने कार में महंगी शराब देखी, क्या महिला और पुरुष शराब की बोतलों को लेकर भागने लगे। मौके पर पुलिस के पहुंचते-पहुंचते लोगों ने आधा से ज्यादा शराब की लूट कर ली। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT