होम / तुम्हारा गुड्डू तुम्हारे हाथ से गया पायल भाभी…, पति को खोने के डर पर Payal Malik का रिएक्शन आया सामने

तुम्हारा गुड्डू तुम्हारे हाथ से गया पायल भाभी…, पति को खोने के डर पर Payal Malik का रिएक्शन आया सामने

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
तुम्हारा गुड्डू तुम्हारे हाथ से गया पायल भाभी…, पति को खोने के डर पर Payal Malik का रिएक्शन आया सामने

Payal Malik On Armaan Malik

India News (इंडिया न्यूज), Payal Malik-Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दो पत्नीयों के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि कुछ ही दिनों के बाद उनकी पहली पत्नी पायल मलिक घर से बाहर हो गई है। फिलहाल अरमान और कृतिका घर में हैं। ऐसे में दोनों आए दिन लगातार खबरों में बने हुए है। हालांकि पायल भी लगातार घर के बाहर से अपने पति और दोस्त को सपोर्ट करती दिखाई दे रहीं है, और लगातार वीडियो शेयर कर रहीं हैं। हाल ही में पायल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वह सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें पायल अपनी पोस्ट के नीचे के कमेंट सेक्शन को पढ़कर जवाब देती दिखाई दे रहींं है।

वायरल वीडियो में पायल को एक कमेंट पढ़ते पुछा जा सकता है जिसमे उन्हें कहते सुना जा सकता है की, कोई नहीं चाहता की गुड्डू और गोलू जीते, तुम्हारा गुड्डू तुम्हारे हाथ से गया पायल भाभी… जिसके जवाब में पायल मलिक कहती है, कोई बात नहीं जानें दो..

हीरे के गहनों में लदी काली साड़ी पहनकर पेरिस ओलंपिक पहुंची Nita Ambani, देखें तस्वीरें

18 जुलाई एपिसोड पर जताई आपत्ति

18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड का हवाला देते हुए मनीषा कायंदे ने दावा किया कि 18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में अरमान मलिक को बिग बॉस के बेडरूम में कृतिका मलिक के साथ अंतरंग स्थिति में दिखाया गया था। शिवसेना नेता ने कहा कि इस जोड़े ने मानवीय रिश्तों और सामाजिक मानदंडों की सभी सीमाओं को पार कर दिया।

‘अरमान मलिक और कृतिका ने सभी हदें पार की’

इतना ही नहीं, मनीषा ने मांग की कि शो को बंद करने के साथ-साथ इसके प्रोड्यूसर्स और कंपनी के सीईओ के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज होना चाहिए। मनीषा ने कहा कि Bigg Boss अब फैमली शो नहीं रह गया है। कृतिका मलिक और अरमान मलिक ने सभी हदों को पार कर दिया है। कुछ दर्शकों ने भी इन फुटेज को अंतरंग बताया है।

श्रीदेवी इस बात से इनकार करती थीं कि बेटियां बड़ी हो रही है, जान्हवी बोलीं -अंडरगारमेंट्स के लिए…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT