होम / BB OTT 3 में वापसी करेंगी पायल मलिक? तलाक की खबरों के बीच शो में मचाएंगी धमाल

BB OTT 3 में वापसी करेंगी पायल मलिक? तलाक की खबरों के बीच शो में मचाएंगी धमाल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:49 pm IST
ADVERTISEMENT
BB OTT 3 में वापसी करेंगी पायल मलिक? तलाक की खबरों के बीच शो में मचाएंगी धमाल

Payal Malik To Re-Enter BB OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Payal Malik To Re-Enter BB OTT 3: बिग बॉस ओटीटी अपनी प्रसार के साथ से ही खबरों में बना हुआ हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने पुष्टि की है कि ये रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 आने वाले हफ्तों में खत्म हो जाएगा। फिनाले कथित तौर पर 4 अगस्त, 2024 को किया गया है। वीकेंड का वार पर डबल एविक्शन की रिपोर्ट के अलावा, मेकर्स मोस्ट अवेटेड ‘फैमिली वीक’ एपिसोड को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ग्रैंड फिनाले एपिसोड की शूटिंग से पहले मेकर्स शो में एक खास तड़का लगाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

  • बिग बॉस में फिर से एंट्री करेंगी पायल
  • अरमान मलिक को तलाक देंगी पायल मलिक

Aishwarya नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में लट्टू थे Abhishek Bachchan, कर ली थी सगाई

बिग बॉस में फिर से एंट्री करेंगी पायल

खबरों की मानें तो पायल मलिक बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री करेंगी, लेकिन वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं। यूट्यूबर अपने पति अरमान मलिक और अपने पति की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का समर्थन करने के लिए बिग बॉस OTT 3 में एक खास उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पायल के अरमान से तलाक लेने की अफवाहों के बीच, पोस्ट से पता चलता है कि वह शो में ड्रामा करेंगी। उनके अलावा, साई केतन राव की माँ, सना सुल्तान की माँ और सना मकबूल की दोस्त को कथित तौर पर शो में आने के लिए कहा गया है।

बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेस को डेट करने पर क्यों पछताते हैं Ranbir Kapoor, बोले -मुझे धोखेबाज…

अरमान मलिक को तलाक देंगी पायल मलिक

अपने एक व्लॉग में, पायल मलिक ने ऑनलाइन नफरत और ट्रोलिंग के बारे में बात की और खुलासा किया कि वह अरमान मलिक के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी। पायल के व्लॉग में उन्हें ये कहते सुना जा सकता है की, “ये लोग चाहते हैं हम टूट जाएं। हम तीनों अलग हो जाएं। मैं ये सोच रही हूं इतना सब देखने से अच्छा है कि गोलू और अरमान के आने के बाद मैं बच्चों को लेके अलग हो जाऊं। क्योंकि मैं नहीं देख सकती।”

क्यों साथिया के बाद साथ नहीं दिखें Tabu और Shah Rukh, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT