होम / Armaan Malik के साथ तलाक पर Payal ने लिया यू टर्न, रोते हुए बोली- 'तब भी गालियां दोगे'

Armaan Malik के साथ तलाक पर Payal ने लिया यू टर्न, रोते हुए बोली- 'तब भी गालियां दोगे'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Armaan Malik के साथ तलाक पर Payal ने लिया यू टर्न, रोते हुए बोली- 'तब भी गालियां दोगे'

Payal Malik and Arman Malik Divorce

India News (इंडिया न्यूज), Payal Malik and Arman Malik Divorce: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ घर में दिखाई दिए थे। हालांकि कुछ दिनों बाद अरमान की पहली पत्नी पायल को घर से निकाल दिया गया था, लेकिन वह और कृतिका खेल में अभी भी बने हुए हैं। कल के एपिसोड में मीडिया ने सभी कंटेस्टेंट से कठिन सवाल पूछे, खासकर अरमान और कृतिका से उन पर बेशर्मी से बहुविवाह को बढ़ावा देने के लिए सवाल पूछे। जिसके बाद, कृतिका बेकाबू होकर रोती हुई देखी गईं, और अरमान ने खेल जारी रखने में अपनी अरुचि व्यक्त की।

इस बीच, अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक, जिन्होंने पहले शो से बाहर होने के बाद उन्हें तलाक देने की कसम खाई थी, अपने हाल ही के व्लॉग में आंसु बहाती देखी गईं। एक मोड़ में, उन्होंने अब अरमान को तलाक देने के अपने फैसले को वापस ले लिया है।

  • पायल मलिक ने तलाक से लिया यू-टर्न
  • अरमान को तलाक नहीं देंगी पायल मलिक
  • कृतिका की माँ ने पोछे पायल के आसूं

Richa Chadha की 14 दिन की बेटी से मिलने पहुंचा बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने दीया मिर्जा-शबाना आजमी के साथ दिए पोज

पायल मलिक ने तलाक से लिया यू-टर्न

जब से पायल को शो से बाहर किया गया है, वह खुद को मिल रहे ट्रोल कमेंट्स के बारे में रोज नई शिकायत कर रही हैं। इतना ही, उन्होंने कहा कि शो से बाहर निकलते ही वह अरमान मलिक को तलाक दे देंगी और कृतिका को उनके साथ खुशी से रहने देंगी। हालाँकि, कल रात के एपिसोड में मीडिया को शो में उन दोनों से पूछताछ करते देखने के बाद, उन्होंने अपनी योजना बदल दी है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस Jennifer Aniston के साथ हुआ हादसा! शूटिंग के दौरान मूंह पर फेंका काला तेल

अरमान को तलाक नहीं देंगी पायल मलिक

अपने हाल व्लॉग में, उन्होंने कहा कि जब मीडिया ने अरमान को तलाक की उनकी योजना के बारे में बताया तो उनका दिल टूट गया। वह चाहती थी कि उन्हें यह जानकारी सीधे मिल जाए। अरमान और कृतिका के इस बात पर विश्वास करने से इनकार करने के बारे में पायल ने कहा, “मुझे एक चीज अरमान और गोलू की बहुत अच्छी लगी – उन लोगों को मुझ पर भरोसा है। मैं भी उनपे अंधा ट्रस्ट करूंगी। लोगो के कमेंट्स पे जाके जो मैंने सोचा था (तलाक), मैं अब वो नहीं करूंगी। मैं क्यों करूंगी? मैं करूंगी तब भी गालियां दोगे, नहीं।” करूंगी तब भी गलियां दोगे।”

Deepika Padukone के कान में ऐसा क्या बोलते हैं Ranveer Singh? जो पैप्स के सामने नहीं रुकती एक्ट्रेस की हंसी

कृतिका की माँ ने पोछे पायल के आसूं

इतना ही नहीं कृतिका की माँ भी पायल के साथ व्लॉग में नज़र आ रही हैं। अपनी बेटी को मिल रही नफ़रत पर चिंता जताते हुए, खास तौर पर उसे “डायन” कहे जाने पर, उन्होंने पायल से कहा कि वे दोनों के शो से बाहर आने का इंतज़ार करें और इस सब को सुलझा लें। पायल उनकी बात से सहमत हैं कि एक बार वे बाहर आ जाएँ, तो लोग उन्हें ट्रोल करना बंद कर देंगे।

Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप पर Ranbir Kapoor का बयान, बोले-‘कहना थोड़ा अजीब’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT