होम / अर्थी के पास बैठ फिल्मी गीत पर रील बनाते इस व्यक्ति पर फूटा लोगों का गुस्सा, कमेंट्स में खूब सुनाई खरी-खोटी!

अर्थी के पास बैठ फिल्मी गीत पर रील बनाते इस व्यक्ति पर फूटा लोगों का गुस्सा, कमेंट्स में खूब सुनाई खरी-खोटी!

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 7, 2024, 6:00 pm IST
ADVERTISEMENT
अर्थी के पास बैठ फिल्मी गीत पर रील बनाते इस व्यक्ति पर फूटा लोगों का गुस्सा, कमेंट्स में खूब सुनाई खरी-खोटी!

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News: सोशल मीडिया की दुनिया ने लोगों के जीवन का अहम हिस्सा बना लिया है। प्रसिद्धि, लाइक्स और व्यूज पाने की होड़ में लोग अक्सर संवेदनशीलता और नैतिकता की सीमाओं को पार कर जाते हैं। अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक करना और यहां तक कि दुःखद क्षणों को भी सोशल मीडिया पर प्रदर्शित करना अब आम बात हो गई है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसने लोगों की संवेदनाओं को झकझोर कर रख दिया। इस वीडियो में एक शख्स शोक सभा में, मृत शरीर के पास बैठकर रील बना रहा है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

वायरल वीडियो: संवेदनहीनता की नई मिसाल

इस वीडियो में एक पार्थिव शरीर के अगल-बगल कई लोग बैठे हुए हैं, जो शायद शोक व्यक्त कर रहे हैं। तभी एक शख्स वहां आता है, अपना फोन किसी के हाथ में देता है और रिकॉर्डिंग शुरू कराता है। इसके बाद वह व्यक्ति मृत शरीर के पास बैठकर रोने की एक्टिंग करता है। इस दौरान बैकग्राउंड में ‘तू चला जायेगा तो मैं क्या करूंगा’ गाना बज रहा है। वह कभी पार्थिव शरीर के पैरों को पकड़ता है, तो कभी उसके चेहरे को देखता है, और बीच-बीच में गाने पर अभिनय करता है। यह देखकर ऐसा महसूस होता है जैसे शोक सभा को उसने महज एक रील बनाने का मौका समझा हो।

Burger King ने भेजा ‘नया फ्लेवर’ वाला वेज व्हॉपर बर्गर, फफूंद लगा खाना देख चौंका जोमैटो, देखें तस्वीरें

लोगों का गुस्सा: मानसिक बीमारी का नाम दिया

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा। कई लोगों ने इसे संवेदनहीनता की चरम सीमा करार दिया। एक यूजर ने लिखा, “संवेदनशीलता का तेज़ी से पतन हो रहा है। ऐसा लगता है जैसे इंसान की भावनाएं भी मर चुकी हैं।” दूसरे यूजर ने इसे समाज के लिए एक चिंताजनक स्थिति बताते हुए कहा, “ये मानसिक विकृति है, जिसमें दुख कम और दिखावा अधिक है।”

Viral Video:थाने के बंद कमरे में क्रूरता की हदें पार, पहले महिला को पटका…फिर जो हुआ उसे देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

एक और यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “ये अपने ही देश के लोग हैं, हमारे यहां ऐक्टिंग की कमी थोड़ी है।” लोगों ने इसे शोक की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला कृत्य बताया और कहा कि यह समाज में फैलती गंभीर मानसिक समस्या का प्रतीक है।

रील्स की होड़ में खो रही है संवेदनशीलता

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत ने कई लोगों को मानसिक रूप से इतना असंवेदनशील बना दिया है कि वे किसी भी घटना को एक अवसर की तरह देखते हैं। चाहे वह शादी का समारोह हो, या किसी की मृत्यु, हर जगह रील्स बनाने की होड़ सी मची रहती है। दुखद बात यह है कि जहां रील्स लोगों के लिए मनोरंजन का साधन हो सकती हैं, वहीं यह संवेदनशील पलों की मर्यादा को भी ठेस पहुंचाने लगी हैं।

ये क्या! पत्नी ने खुद करवा दी पति की दूसरी शादी, सभी रस्मों में शामिल होने की अनोखी वजह जानकर रह जाएंगे दंग?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT