होम / Om Shanti Om में मिथुन को देख पागल हुए लोग, सालों बाद Farah Khan ने सुनाया किस्सा -IndiaNews

Om Shanti Om में मिथुन को देख पागल हुए लोग, सालों बाद Farah Khan ने सुनाया किस्सा -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Om Shanti Om में मिथुन को देख पागल हुए लोग, सालों बाद Farah Khan ने सुनाया किस्सा -IndiaNews

Farah Khan-Om Shanti Om

India News (इंडिया न्यूज), Farah Khan-Om Shanti Om: 2007 की फिल्म, ओम शांति ओम सिनेमा प्रेमियों के बीच पसंदीदा फिल्मों में से एक रही है। सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण के डेब्यू से लेकर, इसके कहानी और गानों तक, सब कुछ बेहतरीन था, और लोग इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को फिर से देखने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इस फिल्म में एक गाना था, दीवानगी दीवानगी, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के साथ बी-टाउन के 31 कलाकार थे। और फराह खान ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे मिथुन के गाने की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचने पर भगदड़ मच गई थी।

  • मिथुन चक्रवर्ती के कैमियो से मची भगदड़ 
  • शाहरुख खान ने 31 अभिनेताओं को दिया तोहफ

पति Vicky Kaushal की फिल्म बैड न्यूज़ में कैमियो रोल पर आया Katrina का रिएक्शन -IndiaNews

मिथुन चक्रवर्ती के कैमियो से मची भगदड़ 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, फराह खान ने पुरानी यादें ताज़ा कीं और याद किया कि कैसे मिथुन चक्रवर्ती के सेट पर पहुंचते ही भगदड़ मच गई थी। फिल्म मेकर ने बताया कि मिथुन के आते ही सेट पर लोग पागल हो गए और उन्हें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ। फराह ने बताया कि लाइट बॉय और बाकी सभी लोग सेट पर आए और अपने फोन शाहरुख खान को थमा दिए ताकि वे मिथुन के साथ फोटो क्लिक कर सकें। फराह ने बताया कि ऐसा लगा जैसे मिथुन कहीं राष्ट्रपति हैं।

आप भी कर सकते है अंबानी के बेटे की शादी में शिरकत, यहां जानें कैसे -IndiaNews

शाहरुख खान ने 31 अभिनेताओं को दिया तोहफ

इससे पहले, मीडिया से बातचीत में, फराह खान ने दीवानगी दीवानगी गाने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन इस गाने में नहीं आ पाए क्योंकि इसे अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के एक हफ्ते में शूट किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि हेमा मालिनी और आमिर खान जैसी कई हस्तियाँ इस गाने में नहीं आ पाईं और कुछ तो अचानक से अचानक आ गईं।

इस बारे में और बात करते हुए, फराह ने बताया कि शाहरुख, जो ओम शांति ओम के मेकर्स भी थे, ने सभी को 1 लाख रुपये के उपहार बैग दिए और अभिनेत्रियों से कहा गया कि वे अपने साथ कॉस्ट्यूम ले जाएँ, जिन्हें मनीष मल्होत्रा ​​ने खास तौर पर बनाया था।

प्रेग्नेंसी के दौरान Masaba Gupta के शरीर पर हुए मुंहासे, पोस्ट शेयर कर बच्चे के लिए लिखी ये बात – IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT