होम / Prince Dance Group अपकमिंग 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' शो के लॉन्च समारोह में देगा परफॉर्मेंस!

Prince Dance Group अपकमिंग 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' शो के लॉन्च समारोह में देगा परफॉर्मेंस!

Mukta • LAST UPDATED : September 27, 2021, 11:56 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Prince Dance Group अपकमिंग 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' शो के लॉन्च समारोह में देगा परफॉर्मेंस!

Prince Dance Group

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
रियलिटी शो से लेकर इवेंट्स में परफॉर्म करने तक के सफर के साथ, Prince Dance Group  ने एक उल्लेखनीय करियर बनाया है और मनोरंजन और डांस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली दमदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों, प्रशंसकों और फैन्स के बीच दमदार प्रभाव डाला है। आज पूरा देश उन्हें उनके दिव्य, आध्यात्मिक और देशभक्तिपूर्ण परफॉर्मेंस और एक्ट के लिए जानता है। यह ग्रुप भारतीय महाकाव्यों के चित्रण के लिए प्रसिद्ध है और उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई राष्ट्रीय और विश्व कार्यक्रमों में अपनी परफॉर्मेंस दी है।
बहुत जल्द यह ग्रुप एक बार फिर परफॉर्म करने आ रहा है। हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल स्टार भारत ने अपने अपकमिंग नए टीवी शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ के लॉन्च के लिए एक समर्पित प्रदर्शन के लिए उन्हें साथ लेने का फैसला किया है।

Prince Dance Group

यह टीवी शो 19 अक्टूबर से शुरू होने वाला है जो दर्शकों के समक्ष बाल कृष्ण और उनके बचपन की कहानियों को बयां करेगा। प्रसिद्ध टीवी निमार्ता सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, यह शो दर्शकों को भगवान कृष्ण के बचपन की एक दिव्य और भावनात्मक यात्रा पर ले जाएगा। हाल ही में एक मधुर गायक और पद्मश्री पुरस्कार विजेता ने इस शो के टाइटल ट्रैक को अपनी भावपूर्ण आवाज दी जो और कोई नहीं बल्कि कैलाश खेर हैं। अब चैनल जल्द ही एक विस्तृत ट्रेलर लॉन्च करने जा रहा है, जिसमे प्रिंस डांस ग्रुप को इस शो के लिए एक खास परफॉर्मेंस करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Read Also : Natural Things For Weight and Fat Loss वेट लॉस के खाएं ये चीजें

ग्रुप लीडर टी कृष्ण मोहन रेड्डी ने कहा, “हम स्टार भारत के साथ जुड़कर और प्रिंस डांस ग्रुप के द्वारा आने वाले टीवी शो ‘हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की’ को पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम कुल 18 कलाकारों की मदद से इस एक्ट का प्रदर्शन करेंगे, जिसमें 1 लीड कैरेक्टर, 5 छोटे बच्चे, 11 सपोर्टिंग आर्टिस्ट, 1 महिला किरदार शामिल हैं। भगवान कृष्ण की खूबसूरत कहानी सुनाना हमारी पूरी टीम के लिए सम्मान की बात है और हम इस जुड़ाव के लिए तत्पर हैं।

Prince Dance Group

आपको बता दें कि प्रिंस डांस ग्रुप को अतीत में भगवान कृष्ण की पौराणिक कथा सुनाने वाले उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहा गया है और वे निश्चित रूप से इस शो को सभी के लिए पेश करने का सबसे उपयुक्त विकल्प हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT