होम / 'लड़कियों का एक उम्र के बाद..' एक्टर की पत्नी ने फ्रीज करवाए अपने Eggs, प्रेग्नेंसी के बाद किया खुलासा

'लड़कियों का एक उम्र के बाद..' एक्टर की पत्नी ने फ्रीज करवाए अपने Eggs, प्रेग्नेंसी के बाद किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
'लड़कियों का एक उम्र के बाद..' एक्टर की पत्नी ने फ्रीज करवाए अपने Eggs, प्रेग्नेंसी के बाद किया खुलासा

Prince Narula and Yuvika Chaudhary

India News (इंडिया न्यूज़), Prince Narula and Yuvika Chaudhary: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस 9 में हुई थी। इस जोड़े ने 2018 में शादी की और पांच साल तक शादीशुदा रहने के बाद अब ये जोड़ा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, अपने एक व्लॉग में, युविका ने बताया की वह नेचुरल तरीके से प्रेग्नेंट नहीं हुई थी। अब, उनके पति, प्रिंस ने युविका की प्रेग्नेंसी की कहानी साझा की और बताया कि कैसे उन्होंने कुछ साल पहले उसके अंडे फ्रीज करवाए थे।

  • युविका ने करवाए अंडे फ्रीज
  • जल्दी से बच्चा करने की टेंशन नहीं 

प्रेगनेंसी में शारब पीती रही ये एक्ट्रेस, 2 महीने बाद पता चली शॉकिंग बात

युविका ने करवाए अंडे फ्रीज

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में, प्रिंस नरूला ने अपनी पत्नी युविका की प्रेग्नेंसी की कहानी साझा की। जब शो के होस्ट ने पूछा कि क्या उनकी प्रेग्नेंसी प्राकृतिक है, तो प्रिंस ने खुलासा किया कि उन्होंने दो साल पहले युविका के अंडे फ्रीज करवाए थे। इस बारे में बात करते हुए प्रिंस ने कहा कि इस समय बहुत तनाव होता है और महिलाएं भी इसी से गुजरती हैं, जिसका असर उनके अंडों की गुणवत्ता पर पड़ता है और यही हाल पुरुषों का भी है।

प्रिंस ने आगे कहा कि उन्होंने युविका के अंडों को फ़्रीज़ करने का फ़ैसला इसलिए किया क्योंकि वे काम करना चाहते थे, लेकिन उन्हें समय की घड़ी की भी चिंता थी। इसलिए, उन्होंने उसके अंडों को फ़्रीज़ करवाने का फ़ैसला किया, ताकि वे जब चाहें तब प्रेग्नेंट हो सकें।

Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

जल्दी से बच्चा करने की टेंशन नहीं 

प्रिंस ने आगे इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि वे केवल इसलिए माता-पिता बनने के बारे में तनाव नहीं लेना चाहते थे क्योंकि वे शादीशुदा थे। वे ऐसा तब कर पाएंगे जब वे स्थिर हो जाएंगे। उन्होंने कहा: “तो हमें कभी ये नई रहेगी कि जल्दी से बच्चा कर लेते हैं। हमें तनाव नहीं रहेगा कि हम अभी काम कर रहे हैं और ये भी तनाव है कि बच्चा करना है, क्योंकि हमारी शादी हो गई है। वो नहीं होगा, हमें पता होगा कि हमने काम किया है हम सेटल हो गए हैं और हमारे पास हैं कुछ बना हुआ है।”

प्रिंस ने आगे कहा कि वे प्राकृतिक होने को लेकर संशय में थे। हालाँकि, वह स्पष्ट थे कि वे कभी भी स्वाभाविक हो सकते हैं। लेकिन अगर वे गर्भवती होना चाहें तो ऐसा नहीं कर पाते क्योंकि उन्हें नहीं पता होता कि वे कितनी स्वस्थ रहेंगी।

बप्पा के पैरों को चूमते किंग खान का वीडियो हुआ वायरल, नारियल चढ़ाकर परिवार के साथ लिया आशीर्वाद

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT