होम / Anant-Radhika की शादी के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

Anant-Radhika की शादी के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika की शादी के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी होंगी शामिल

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। यह कपल कल 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेगा। इस खास दिन के लिए मेहमान पहले ही मुंबई पहुंचने लगे हैं। कुछ देर पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) कल होने वाली शादी में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पहुंचीं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ मुंबई पहुंचीं।

अनंत-राधिका की शादी में शामिल होंगी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

आपको बता दें कि 11 जुलाई को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुंबई पहुंचीं। शहर पहुंचने के बाद उन्हें अपनी कार में बैठते हुए देखा गया। इस मशहूर शख्सियत ने वहां से निकलते समय हाथ जोड़कर पैपराज़ी का अभिवादन भी किया।

एक्टर Gaurav Bakshi को गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मंत्री की कार रोकने का लगा आरोप, जानें मामला – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत-राधिका की शादी के लिए मुंबई पहुंचे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

वहीं, दूसरी ओर, ग्लोबल दिवा प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ कल होने वाले भव्य समारोह में शामिल होने के लिए भारत आ चुकी हैं। आज, 11 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ मुंबई पहुंचीं। पैप्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कपल को स्टाइल में हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा गया। एक शानदार रोल्स-रॉयस भी उनका इंतजार करते हुए देखी जा सकती है। कार में बैठने से पहले, फैशन अभिनेत्री ने दूर से पैप्स के लिए पोज़ देने के लिए अपने पति के हाथ से पेय का गिलास लिया।

दोनों ने चमकदार मुस्कान बिखेरी और एक प्यारी सी मुस्कान के साथ पैप्स को स्वीकार किया और उन्हें हाथ भी हिलाया। पैप्स ने जोड़े से आगे आने का अनुरोध किया, लेकिन प्रियंका ने विनम्रता से उनसे कहा, “बाद में” और कार में चली गईं।

Sonakshi-Zaheer ने शत्रुघ्न सिन्हा-पूनम सिन्हा की शादी की सालगिरह की रखी पार्टी, सुभाष घई ने शेयर किया इमोशनल नोट – India News

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास का लुक

अपने आगमन पर, पीसी ने स्टाइलिश चश्मे के साथ धारीदार पेस्टल कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में कैज़ुअल फैशन गोल्स दिखाए। उसने अपने बाल खुले रखे और कम से कम मेकअप किया। इस बीच, उसके पति निक जोनास सफ़ेद स्नीकर्स के साथ प्रिंटेड कोऑर्डिनेटेड सूट में हैंडसम लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी कल मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा। कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स, राजनेता, उद्योगपति और हॉलीवुड की मशहूर हस्तियां जिनमें किम कार्दशियन, ख्लो कार्दशियन, जय शेट्टी और कई अन्य शामिल हैं, के इस भव्य समारोह में शामिल होने की उम्मीद है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT