होम / Pushpa Star Allu Arjun का लाडली बेटी ने ऐसे किया स्वागत, वायरल हुई फोटो

Pushpa Star Allu Arjun का लाडली बेटी ने ऐसे किया स्वागत, वायरल हुई फोटो

Prachi • LAST UPDATED : January 29, 2022, 4:53 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Pushpa Star Allu Arjun: साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ब्लाक बस्टर साबित हुई है। ऐसे में जब शूटिंग करके 16 दिनों बाद एक्टर वापस घर लौटे तो उनके बच्चों ने (Daughter Welcomes him back) उनका बेहद खास अंदाज में स्वागत किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन दुबई में थे लेकिन ये जानकारी नहीं कि वे यहां छुट्टियां सेलिब्रेट करने के लिए आए थे या फिर काम के सिलसिले में उनकी ट्रिप थी। वहीं अल्लू अर्जुन ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर बच्चों द्वारा बनाई गई इस बेहद खूबसूरत रंगोली को शेयर किया है। फिल्म पुष्पा के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने जो फोटो शेयर की है उसमें फूलों से ‘वेलकम नाना’ लिखा नजर आ रहा है और उनकी नन्हीं बेटी सामने खड़ी नजर आ रही है।

(Pushpa Star Allu Arjun) अल्लू और अरहा जल्द ही फिल्म  Shaakuntalam में काम करते नजर आएंगे

बता दें कि अल्लू अर्जुन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा- 16 दिनों तक बाहर रहने के बाद जब वापस लौटा तो मेरा इस खास अंदाज में स्वागत किया गया। उनकी पोस्ट को कुछ ही देर में 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं। कमेंट सेक्शन में लोग अल्लू अर्जुन के बच्चों की तारीफें करते दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा- आपके बच्चे आपसे बहुत प्यार करते हैं। इस पोस्ट के अलावा अल्लू अर्जुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनकी बेटी उनसे तमिल में कुछ कहती नजर आ रही है।

बता दें कि अल्लू अर्जुन की बेटी का नाम अरहा है और उनके बेटे का नाम अयान है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ब्लॉकबस्टर हिट रही है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फिल्म को काफी सराहा जा रहा है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी। दोनों के 2 बच्चे हैं। बेटे का नाम अयान है और बेटी का नाम अरहा है। अल्लू और अरहा जल्द ही फिल्म  Shaakuntalam में काम करते नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म में अल्लू और उनकी बेटी एक साथ नजर आएंगे।

Read More: Akshay Kumar And Manushi Chhillar Prithviraj Gets Cleared By Censor Board जल्द होगा रिलीज डेट का ऐलान

Read More: Mouni Roy Pool Party Photos बोल्ड ड्रेस में दिखी नई नवेली दुल्हन मौनी

Read More: Akshay Kumar Starerr Bachchan Pandey का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.