होम / पुनीत राजकुमार के लिए शोक संदेश पर ट्रोल हुए Rajinikanth, लोग बोले- 'आप से ये उमींद नहीं थी'

पुनीत राजकुमार के लिए शोक संदेश पर ट्रोल हुए Rajinikanth, लोग बोले- 'आप से ये उमींद नहीं थी'

Prachi • LAST UPDATED : November 11, 2021, 1:38 pm IST
ADVERTISEMENT
पुनीत राजकुमार के लिए शोक संदेश पर ट्रोल हुए Rajinikanth, लोग बोले- 'आप से ये उमींद नहीं थी'

rajinikanth pays tribute to puneeth rajkumar

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rajinikanth: टॉलीवुड के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) दुनिया को अलविदा कह गए। ऐसे में थलाइवा स्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में उनके लिए अपनी संवेदना व्यक्त की और पुनीत राजकुमार को ट्विटर पर याद किया, पर ऐसा लगता है फैंस को थलाइवा का ये स्टाइल कुछ रास नहीं आया।

सुपरस्टार रजनीकांत ने हाल ही में ट्विटर पर कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि (Condolence Message) देने के लिए एक नोट लिखा था। इसी ट्वीट में, अभिनेता ने अपनी बेटी सौंदर्या के ऐप पर अपलोड किया गया एक आडियो लिंक भी साझा किया था। मेगास्टार ने लिखा, ‘मैं आपके निधन को स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं, पुनीत… रेस्ट इन पीस माय चाइल्ड।’ अभिनेता द्वारा पोस्ट किया गया यह ट्वीट उनके और दिवंगत पुनीत के फैंस को पसंद नहीं आया।

Rajinikanth का ट्वीट दिवंगत पुनीत के फैंस को पसंद नहीं आया

फैंस को ऐसा लगा कि रजनीकांत, दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि नहीं दे रहे थे, बल्कि अपनी बेटी के ऐप का प्रचार कर रहे थे। नेटिजन्स ने अपनी बेटी के ऐप को प्रमोट करने के लिए पुनीत के निधन का सहारा लेने पर रजनीकांत और उनकी बेटी को आड़े हाथों लिया। एक यूजर ने लिखा कि आप जैसे दिग्गज को ऐप प्रमोशन के लिए शोक संदेश का सहारा नहीं लेना चाहिए।

तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ‘जो कोई भी इस आईडी का उपयोग कर रहा है, कृपया ऐप को इतने खराब तरीके से प्रचारित करना बंद करें .. संवेदना के माध्यम से ऐप को बढ़ावा देना इस लीजेंड सुपरस्टार को शोभा नहीं देता’। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘इतनी चालाकी, पुनीत की मृत्यु दस दिन पहले हुई थी, अब केवल आप शोक शब्द दे रहे हैं। मुझे आपके व्यवहार पर शर्म आती है। बेटियों के नए प्रोजेक्ट के संबंध में आपने भाषण दिया। मुझे यकीन है कि आपको भगवान से सबसे अच्छा सबक मिलेगा। बता दें कि कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे।

Kangana Ranaut को मिल गया लाइफ पार्टनर, बोलीं-जल्द ही सबको पता लग जाएगा

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT