होम / Rajkumar And Patralekha Got Married मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शादी में पहुंचे दी Couple को शुभकामनाएं

Rajkumar And Patralekha Got Married मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शादी में पहुंचे दी Couple को शुभकामनाएं

Vir Singh • LAST UPDATED : November 16, 2021, 10:51 am IST
ADVERTISEMENT
Rajkumar And Patralekha Got Married मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शादी में पहुंचे दी Couple को शुभकामनाएं

Rajkumar And Patralekha Got Married Chief Minister Manohar Lal also reached the wedding and wished the couple a very happy marriage.

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Rajkumar And Patralekha Got Married बॉलीवुड अभिनेता Rajkumar Rao and Patralekha को हरियाणा के Chief Minister Manohar Lal ने भी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।

राजकुमार राव मूलत: हरियाणा के Gurugram के रहने वाले हैं। उन्होंने पत्रलेखा के साथ Chandigarh में कल सात फेरे लिए। कपल ने Instagram पेज पर शादी की कई तस्वीरें साझा कीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। शादी को उन्होंने बेहद निजी रखा है। दिन में शादी हुई है। वेडिंग सेरेमनी की चंद तस्वीरें ही अब तक सामने आ पाई हैं। रात में एक Grand Rception Party का आयोजन किया गया।

जानिए रिसेप्शन में कैसा था पत्रलेखा का लुक (Rajkumar And Patralekha Got Married)

पत्रलेखा ने रिसेप्शन में गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी। उन्होंने गले में हैवी ज्वैलरी कैरी की और हल्का मेकअप रखा। बालों को बन बनाने के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं राजकुमार राव व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट-बूट में नजर आए।

11 साल के प्यार व रोमांस के बाद मैंने अपनी सबकुछ, के साथ शादी कर ली : Rajkumar (Rajkumar And Patralekha Got Married)

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद, मैंने अपनी सबकुछ, के साथ शादी कर ली है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी’ इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है। वहीं पत्रलेखा ने भी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

Read More : Rajkummar Rao and Patralekhaa Finally Tied the Knot राजकुमार राव और पत्रलेखा ने साझा की शादी समारोह की तस्वीरें

Read More : Who is Malala Yousafzai’s Husband कौन हैं मलाला यूसुफजई के पति, क्या करते हैं वो, जाने सबकुछ

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT