होम / New Bhojpuri Song राकेश मिश्रा का 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' Viral 

New Bhojpuri Song राकेश मिश्रा का 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' Viral 

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 11:45 am IST
ADVERTISEMENT
New Bhojpuri Song राकेश मिश्रा का 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' Viral 

Rakesh Mishra’s Bhojpuri song

इंडिया न्यूज, पटना:
भोजपुरी एक्टर और सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) काफी समय से अपने गानों को लेकर चर्चा में हैं। उनके गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका करने लगते हैं। उनकी शानदार गायिकी दर्शकों का दिल जीत लेती है। उनका कोई भी गाना आता है उसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है। ऐसे ही अब राकेश का एक भोजपुरी रोमांटिक गाना ए राजा तनी जाई ना बहरिया का वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस के प्यार में पागल दिख रहे हैं।

New Bhojpuri Song ‘Ae Raja Tani Jai Na Bahriya यूट्यूब  पर जारी 

राकेश मिश्रा का गाना ए राजा तनी जाई ना बहरिया के वीडियो को म्यूजिक रिकॉर्डर्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक्टर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। गाने में दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। इनके बीच की कैमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है। गाने को राकेश मिश्रा ने गाया है और अरुण बिहारी ने इसके लिरिक्स लिखे हैं। वहीं, म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है।

New Bhojpuri Song ‘Ae Raja Tani Jai Na Bahriya’ Viral

दर्शक भी इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और इनकी एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। राकेश मिश्रा का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में राकेश मिश्रा का एक दर्दभरा गाना ससुरवा मिले आईबयूट्यूब पर रिलीज किया गया था। इस गाने में दो प्रेमी जोड़ी की कहानी को दिखाया गया है। इस गाने को कशिश काया और राकेश पर फिल्माया है।

New Bhojpuri Song ‘Ae Raja Tani Jai Na Bahriya’ दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा 

इस वीडियो सॉन्ग में भी दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही थी। इस गाने को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। यूजर्स को ये सेड सॉन्ग देखकर भावुक कर रहा है। इसके वीडियो में दिखाया है कि एक्टर अपनी प्रेमिका यानी कि कशिश काया से मिलने के लिए तड़प रहे हैं। एक्ट्रेस भी उनसे मिलने का इंतजार कर रही हैं। इस पर एक्टर अपनी प्रेमिका को दिलासा देते हैं कि वो उससे मिलने के लिए जल्दी ही आएंगे।
Connect Us : Twitter facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT