होम / सरोगेसी से बच्चा पैदा करेंगी Rakhi Sawant, कभी ना मां बन पाने पर छलके आंसू

सरोगेसी से बच्चा पैदा करेंगी Rakhi Sawant, कभी ना मां बन पाने पर छलके आंसू

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
सरोगेसी से बच्चा पैदा करेंगी Rakhi Sawant, कभी ना मां बन पाने पर छलके आंसू

Rakhi Sawant Pregnancy

India News (इंडिया न्यूज), Rakhi Sawant Pregnancy: इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाने वाली राखी सावंत अपने बेबाक बयानों को लेकर हर वक्त खबरों में बनी रहती है। हालांकि हाल ही में अपनी सर्जरी के बाद वापस आई राखी ने एक बार फिर अपने इंटरव्यू में अरमान मलिक की दोनों पत्नियों पर अपने कॉमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी सर्जरी के बारे में खुलकर बात की है।

बेटे की वजह से छलके मां Neetu kapoor के आंसू, किया Ranbir की इस हरकत का खुलासा

कभी ना मां बन पाने पर छलके आंसू

हाल ही में टेली टॉक इंडिया के साथ एक खास बातचीत में राखी ने अपने ट्यूमर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि डॉक्टर को लगा कि वह हार्ट अटैक है, लेकिन बाद में उनके पेट में 10 सेमी का ट्यूमर मिला है उन्होंने कहा कि वह सोचती थी कि उन्हें इतनी ब्लोटिंग क्यों हो रही है। इसके बाद उन्होंने उनका ट्यूमर निकलवा दिया।

इसके साथ ही उसी बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, दर्द बहुत है अंदर, लेकिन जिंदगी का सामना करना ही पड़ेगा। अब मैं सरोगेसी के बारे में सोचूंगी। मैं बच्चा अडॉप्ट भी नहीं कर सकती हूं। मैं विकी डोनर जैसा कुछ करने के बारे में सोचुंगी।

Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey को थप्पड़ खाता देख वीडियो में रो पड़े माता-पिता, अब Armaan Malik की खैर नहीं!

इसके साथ ही राखी ने खुलासा किया की सर्जरी के दौरान बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान वहां पर आए थे, और उन्होंने कहा, वह कभी भी अपने लोगों को नहीं बोलते वह बिना किसी को बताएं मदद करते हैं उन्होंने मेरे मेडिकल खर्चों में भी मेरी काफी मदद की है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT