होम / Rishi Kapoor की मौत वाली रात किस हाल में थे रणबीर? सालों बाद बोले- मैं पापा की मौत पर नहीं रोया…

Rishi Kapoor की मौत वाली रात किस हाल में थे रणबीर? सालों बाद बोले- मैं पापा की मौत पर नहीं रोया…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
Rishi Kapoor की मौत वाली रात किस हाल में थे रणबीर? सालों बाद बोले- मैं पापा की मौत पर नहीं रोया…

Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन एक्टर आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है और एक्टर के फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। बता दें की रणबीर कपूर भी अपने पिता के काफी करीब थे। हालांकि वह अपने पिता के साथ ज्यादा समय नहीं बीता पाए क्योंकि वह उनके गुस्सैल स्वभाव के डरते थे। हाल ही में निखिल कामथ के साथ बातचीत में रणबीर ने अपने पिता ऋषि कपूर के बारे में खुलकर बात की है।

  • पिता के बारे में बोले रणबीर
  • मुझे पैनिक अटैक आ गया था-रणबीर
  • ऋषि कपूर को बताया “असली ट्रोल”

मुझे Bigg Boss की ट्रॉफी में कोई दिलचस्पी नहीं…, आखिर Ranvir Shorey ने क्यों Armaan Malik से कही ये बात

पिता के बारे में बोले रणबीर

बातचीत के दौरान रणबीर ने अपनी जिंदगी के कई पहलुओं पर बात की है। एक्टर ने अपने पिता के आखिरी दिनों को भी याद किया और बताया की मैंने जिंदगी के शुरुआती दौर में ही रोना बंद कर दिया था। एक्टर ने कहा जब मेरे पिता का निधन हुआ, तब भी मैं नहीं रोया था। उसी बातचीत में रणबीर ने कहा, मैं जब अस्पताल में था, तो डॉक्टर ने मुझसे कहा था कि यह उनकी आखिरी रात है, वो कभी भी जा सकते हैं।

मुझे याद है कि मैं ऊपर कमरे में गया और मुझे पैनिक अटैक आ गया था। मुझे नहीं पता था कि मैं खुद को कैसे एक्सप्रेस करूं। बहुत कुछ हो रहा था, मैं हैंडल ही नहीं कर सकता था, किसी भी एक पेरेंट को खोना बहुत बड़ी बात होती है।

एक्स गर्लफ्रेंड Katrina-Deepika के पतियों के लिए ये क्या बोल गए Ranbir Kapoor, जानकर हो जाएंगे हैरान

ऋषि कपूर को बताया “असली ट्रोल” 

इस साल की शुरुआत में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के एक एपिसोड के दौरान, रणबीर ने मज़ाक में कहा कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर आने से पहले ही “असली ट्रोल” थे। बचपन की एक घटना को याद करते हुए, एक्टर ने कहा कि उनके पिता “नींबू पानी” के दो गिलास पीने के बाद अपनी चाची को फ़ोन करते थे और फ़ोन पर उन्हें चिढ़ाते थे।

बता दें की, अपने शानदार करियर के अलावा, ऋषि कपूर अपने मुखर व्यक्तित्व और गुस्सैल स्वभाव के लिए भी जाने जाते थे। मुल्क एक्टर को 2018 में ल्यूकेमिया नामक रक्त कैंसर का पता चला था और 30 अप्रैल, 2020 को इसकी जटिलताओं के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

Neha Harsora Exclusive: इन बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहती है Udne Ki Aasha की सैली, ओटीटी और टीवी में बताया अंतर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT