होम / Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप पर Ranbir Kapoor का बयान, बोले-'कहना थोड़ा अजीब'

Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप पर Ranbir Kapoor का बयान, बोले-'कहना थोड़ा अजीब'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
Alia Bhatt के साथ 11 साल के एज गैप पर Ranbir Kapoor का बयान, बोले-'कहना थोड़ा अजीब'

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट से शादी की है। ये दोनों भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं, फैंस अकसर उनकी ऑन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को देखना पसंद करते हैं। हाल ही में एक चैट में, रणबीर कपूर ने आलिया के साथ अपनी शादी, उनके 11 साल के एज गैप और कैसे एक्ट्रेस ने उनके लिए चीजों को आसान बनाने के लिए बेहद मेहनत की है, के बारे में खुलकर बात की है।

  • रणबीर से 11 साल छोटी है आलिया
  • मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं-रणबीर

BB OTT 3: ‘टाइट कपड़े पहनकर जब’, Munawar Faruqui के सवालों पर रो पड़ी भाभी 2

रणबीर से 11 साल छोटी है आलिया

हाल ही में हुए अपने एक पॉडकास्ट के दौरान रणबीर ने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैंने किसी ऐसे व्यक्ति से शादी की, जिसके साथ मैं एक दोस्त के तौर पर बहुत करीबी हूं, जहां हम वास्तव में बातें कर सकते हैं, हंस सकते हैं, बातें कर सकते हैं। आप जानते हैं, जैसे कि वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। मैं इस मामले में बहुत भाग्यशाली रहा।”

इसके साथ ही एक्टर ने कहा, “आलिया एक बेहतरीन इंसान हैं। वह ऐसी इंसान हैं, जो… वह बहुत रंगीन हैं। वह मुझसे 11 साल छोटी हैं और यह बहुत मजेदार है; पहली बार मैं आलिया से तब मिला था जब वह 9 साल की थी और मैं 20 साल का था और हमने साथ में एक फोटोशूट किया था क्योंकि संजय लीला भंसाली बाल विवाह पर आधारित ‘बालिका वधू’ नामक फिल्म बनाना चाहते थे। वह पहली बार था जब मैं उनसे मिला था। अब यह कहना थोड़ा अजीब लगता है,”

‘मैंने उसे माफ नहीं किया हैं’, बिग बॉस के घर में थप्पड़ कांड पर आया Vishal Pandey का जवाब

मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं-रणबीर

रणबीर ने कहा, “आलिया ऐसी शख्सियत हैं जिनसे मैं कई सालों से मिल रहा हूं और मुझे लगता है कि यह शख्सियत खास है। एक एक्टर, आर्टिस्ट, इंसान, बेटी और बहन के तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। वह वाकई मुझे हंसाती हैं। मुझे उनके साथ छुट्टियां बिताना बहुत पसंद है लेकिन मुझे उनके साथ घर पर रहना भी बहुत पसंद है।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या आलिया आम तौर पर अच्छे मूड में रहती हैं, तो रणबीर ने कहा, “वह महत्वाकांक्षी हैं और वह बहुत कुछ हासिल करती हैं। काम एक ऐसी चीज है जिसके लिए वह बेहद जुनूनी हैं। बेहद जुनूनी, बेहद बुद्धिमान। तो हां, उनके पास ऐसी जगहें हैं जहां वह बिखरी हुई हैं इसलिए आपको उनका ध्यान आकर्षित करना होगा।

Deepika Padukone के कान में ऐसा क्या बोलते हैं Ranveer Singh? जो पैप्स के सामने नहीं रुकती एक्ट्रेस की हंसी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT