होम / 71 साल की उम्र में मरना चाहते हैं Ranbir Kapoor, बेटी Raha के लिए उठाया यह बड़ा कदम

71 साल की उम्र में मरना चाहते हैं Ranbir Kapoor, बेटी Raha के लिए उठाया यह बड़ा कदम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
71 साल की उम्र में मरना चाहते हैं Ranbir Kapoor, बेटी Raha के लिए उठाया यह बड़ा कदम

Ranbir Kapoor Daughter Raha

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Daughter Raha: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेटी की मां हैं और अपनी बेटी के जन्म के बाद से वो और भी ज़्यादा ज़िम्मेदार हो गई हैं। दूसरी ओर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी नन्हीं राजकुमारी को लाड़-प्यार करना पसंद करते हैं। यह कपल अपनी परी राहा कपूर के साथ हर दिन का जश्न मनाना सुनिश्चित कर रहा है। मीडिया से बातचीत के दौरान, आलिया ने बताया कि कैसे उनकी बेटी उनकी ‘सुबह की अलार्म’ बन गई है, जो उनके बेडरूम में घुस जाती है और उन्हें अपने प्यारे से गले से लगाकर जगा देती है। हाल ही में राहा को अपने पिता रणबीर कपूर के साथ सुबह की सैर करते हुए देखा गया।

रणबीर कपूर ने राहा के लिए छोड़ा धूम्रपान

रणबीर एक देखभाल करने वाले पिता हैं और अपनी नन्ही परी के आगमन के साथ एनिमल अभिनेता हर पल को जीना चाहते हैं। एक पॉडकास्ट में रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि वह एक स्वस्थ जीवन शैली जीना चाहते हैं, जो वो पहले नहीं करते थे। उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने 17 साल की उम्र में धूम्रपान करना शुरू कर दिया था, लेकिन पिछले साल उन्होंने इसे छोड़ दिया। पिता बनने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि धूम्रपान उनके लिए कितना अस्वास्थ्यकर था।

Bigg Boss OTT 3: प्रेस कॉन्फ्रेंस में Armaan Malik ने अपनी रोमांटिक लाइफ को लेकर किया खुलासा, हैरान रह गईं सना मकबूल- India News

71 साल की उम्र में मर जाना जाहते है रणबीर

रणबीर ने 71 साल की उम्र में मरने के बारे में भी बात की क्योंकि उन्हें हमेशा ‘8’ नंबर से लगाव है। रणबीर ने कहा कि वो 71 साल की उम्र तक मर जाना चाहते थे, लेकिन अब उन्हें लगता है कि 30 साल कम हैं और यह राहा ही हैं, जिन्होंने उनकी सोच में बदलाव लाया। बता दें कि राहा कपूर का जन्म नवंबर 2021 में हुआ था।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT