होम / कौन है ये हिजाब वाली महिला? जिसने अनंत-राधिका की शादी में नहीं छोड़ा एक भी बॉलीवुड स्टार

कौन है ये हिजाब वाली महिला? जिसने अनंत-राधिका की शादी में नहीं छोड़ा एक भी बॉलीवुड स्टार

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
कौन है ये हिजाब वाली महिला? जिसने अनंत-राधिका की शादी में नहीं छोड़ा एक भी बॉलीवुड स्टार

Raniaa Yehia First Egyptian Influencer

India News (इंडिया न्यूज), Hijab Girl Raniaa Yehia: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी कर ली हैं। अनंत और राधिका की शादी के कई फंक्शन कई दिनों तक चले, जिसमें देश-विदेश की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं थी। अनंत-राधिका की शादी में मनोरंजन, खेल, राजनीति, बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। इस शादी में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी दिखाई दिए थे, हालांकि जिनमें से एक हिजाब पहनी लड़की भी दिखाई दी थी जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोर रही है।

  • अंबानी पार्टी में कौन हैं हिजाब गर्ल
  • रानिया येहिया के बारे में 
  • मीडिया और फिल्मों में भी आजमा चुकी है हाथ

Ambani Wedding: ‘अंबानी शादी में बम’! अलर्ट मोड में पुलिस, जानें पूरा मामला 

अंबानी पार्टी में कौन हैं हिजाब गर्ल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से हिजाब पहनी एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो बॉलीवुड सितारों के साथ नजर आ रही है। हिजाब पहनी इस लड़की ने दीपिका पादुकोण से लेकर माधुरी दीक्षित तक बॉलीवुड की कई हस्तियों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई हैं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दरअसल, हिजाब पहनी ये लड़की कोई और नहीं बल्कि इजिप्ट की पहली सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रानिया येहिया है, जो बेहद खूबसूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raniaa Yehia (@raniaayehia)

रानिया येहिया के बारे में 

रानिया येहिया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और देश-विदेश में उनके बहुत बड़े फैंस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रानिया न केवल इजिप्ट में बल्कि मिस्र के बाहर भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की हैं। इजिप्ट की प्रभावशाली व्यक्ति होने के अलावा, रानिया येहिया पर्यटन मंत्रालय की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इसके साथ ही बता दें की वह पीआर मार्केटिंग करती हैं और इवेंट भी होस्ट करती हैं।

Bigg Boss OTT 3: लवकेश की इस हरकत की वजह से शर्मसार हुए Armaan Malik, विशाल से मांगनी पड़ी माफी

मीडिया और फिल्मों में भी आजमा चुकी है हाथ

रानिया येहिया न केवल एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर होने के अलावा, मीडिया और बतौर एक्ट्रेस भी काम किया है। रानिया पहली बार 2017 में ‘फादर ऑफ द ब्राइड’ सीरीज़ में दिखाई दीं। इसके बाद, वह 2020 में ‘द मून एट वर्ल्ड्स एंड’ में दिखाई दीं। इसके साथ ही उन्होंने 2012 से 2017 तक मेटलाइफ़ एलेको में काम करते हुए, पीआर और मार्केटिंग रणनीति में महारत हासिल की।

भारत मेरा दिल जीत चुका है…, हॉलीवुड इंफ्लूएजर Kim Kardashian ने अनंत-राधिका की तस्वीर शेयर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT