होम / बाजीराव मस्तानी के सेट पर Ranveer Singh ने की थी अजीबोगरीब मांग, दीपिका ने किया खुलासा

बाजीराव मस्तानी के सेट पर Ranveer Singh ने की थी अजीबोगरीब मांग, दीपिका ने किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
बाजीराव मस्तानी के सेट पर Ranveer Singh ने की थी अजीबोगरीब मांग, दीपिका ने किया खुलासा

Ranveer Singh Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Birthday: बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी शादी के बाद से ही अपने फैंस के लिए लगातार कपल्स गोल्स सेट करते रहते है। अपनी शादी से पहले से ये जोड़ा अक्सर फिल्मों में एक साथ देखा जाता है। बाजीराव मस्तानी उन फिल्मों में से एक है जिसमें सेलेब्स ने एक-दूसरे के लिए अपने अटूट प्यार को दर्शाया है। मीडिया से बात करते हुए, होने वाली मां ने खुलासा किया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म के सेट पर, सिंह ने टीम से एक ‘अजीबोगरीब मांग’ की थी। बाद में, बर्थडे बॉय ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि इससे उन्हें मदद मिली या नहीं।

  • बाजीराव मस्तानी के सेट पर रणवीर की मांग
  • रणवीर सिंह से बाजीराव में लगते थे घंटे

मुकेश खन्ना ने Sonakshi-Zaheer की शादी किया रिएक्ट, लव जिहाद को लेकर कह डाली ऐसी बात

बाजीराव मस्तानी के सेट पर रणवीर की मांग

कुछ साल पहले, दीपिका पादुकोण ने मीडिया को बताया था कि रणवीर सिंह 2015 की उनकी फिल्म बाजीराव मस्तानी के सेट पर सभी से उन्हें बाजीराव कहने के लिए कहते थे। 6 जुलाई को रणवीर आज अपना जन्मदिन मना रहे है, हम उनके पुराने इंटरव्यू पर एक नज़र डालते हैं जिसमें उन्होंने टीम से की गई इस अजीबोगरीब मांग के बारे में बताया था।

2015 में अपने एक इंटरव्यू में, रणवीर ने कहा कि भले ही यह एक “विचित्र अनुरोध था, लेकिन इससे वास्तव में मदद मिली।” होने वाले पिता ने कहा कि इस तरह के विशिष्ट चरित्र में ढलना एक बहुत ही कठिन प्रोसेस है। इसलिए, उन्होंने अपने दिखने के तरीके को बदला, अपने शरीर पर काम किया और यहाँ तक कि अपनी आवाज़ और बोलने में भी बदलाव किया।

बर्थडे बॉय ने कहा कि सेट पर पहुँचने के बाद, वह अपने मेकअप रूम में जाते थे और तैयार होने में लगभग दो घंटे लगाते थे। वह सभी निशान, आँखों का मेकअप, झुमके और पोशाक को सही करने में समय लगाते थे। उन्होंने खुलासा किया, “एक समय पर, मैंने नकली मूंछें भी रखी थीं।”

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया

रणवीर सिंह से बाजीराव में लगते थे घंटे

अपने किरदार में ढलने के लिए, लुटेरा अभिनेता शूटिंग से पहले अपनी आवाज़ और शरीर के लिए व्यायाम करते थे। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें अपने किरदार के लिए तैयार होने में कभी भी 30 मिनट से ज़्यादा समय नहीं लगा। हालाँकि, बाजीराव में बदलने के लिए, उन्हें दो घंटे लगते थे। लेकिन एक बार जब वह मेकअप रूम से बाहर निकल जाता है, तो वह पूरी तरह से अपने किरदार में खो जाता है। इसलिए, वह नहीं चाहेगा कि कोई उसे रणवीर कहकर बुलाए क्योंकि तब उसकी सारी मेहनत और तैयारी बेकार हो जाएगी। उसी बातचीत में रणवीर ने कहा, “आप मुझे यह क्यों याद दिला रहे हैं कि मैं रणवीर हूँ, जबकि मैंने रणवीर को पीछे छोड़ने और इस किरदार में आने के लिए इतनी मेहनत की है?”

Ambani Family Dance: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार ने एक साथ लगाया ठूमका, वीडियो वायरल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT