होम / सरेआम Deepika Padukone को किस करते दिखे Ranveer Singh, फाइटर के सेट से लीक हुआ वीडियो

सरेआम Deepika Padukone को किस करते दिखे Ranveer Singh, फाइटर के सेट से लीक हुआ वीडियो

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:00 pm IST
ADVERTISEMENT
सरेआम Deepika Padukone को किस करते दिखे Ranveer Singh, फाइटर के सेट से लीक हुआ वीडियो

Ranveer Singh Kisses Deepika Padukone

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Kisses Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बी टाउन के पसंदिदा जोड़ो में से एक है। ये जोड़ा अक्सर एक दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने में कभी पीछे नहीं रहता है। ऐसे ही इस जोड़े ने फाइटर के सेट पर रोमांस करने से परहेज नहीं किया। सेट से एक अनदेखा वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि रणवीर फाइटर से मिलने गए थे, जब वे शेर खुल गए गाने की शूटिंग के दौरान। वीडियो में रणवीर हुकस्टेप करते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि फिल्म क्रू उनका उत्साह बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही दीपिका उनके साथ स्टेज पर शामिल हुईं और उनके साथ डांस किया। जिसके बाद रणवीर ने उन्हें गले लगाया और किस किया।

  • सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार
  • वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन
  • पेरेंट्स बनने वाले है रणवीर-दीपिका

Bigg Boss OTT 3: मुझे अच्छा नहीं लगता…, विशाल पांडे के बारे में बात करने पर कृतिका पर भड़के अरमान मलिक!

सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार

वीडियो में रणवीर अपने सिम्बा लुक में दिखाई दे रहे थे। उन्होंने ऑरेंज पैंट और व्हाइट टीशर्त पहनी हुई थी, जबकि दीपिका ने पोल्का डॉट ड्रेस पहनी हुई थी, जैसा कि म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। शूटिंग के अंदर का वीडियो अब वायरल हो गया है। जिसमें दोनों के असल जीवन की कैमिस्ट्री को बखूबी देखा जा सकता है।

Unseen video of Deepika and Ranveer doing the Sher Khul Gaye step. They look adorable!
byu/Prestigious_Bus7241 inBollyBlindsNGossip

वायरल वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के तुरंत बाद फैंस इसपर अपने रिएक्शन साझा करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पढ़े। एक ने कमेंट करते हुए लिखा, “रणवीर और दीपिका हमेशा एक-दूसरे की फिल्म के सेट पर जाते हैं। वे पिछले 12 सालों से ऐसा कर रहे हैं। वे बहुत प्यारे लग रहे हैं,” दूसरे कमेंट में लिखा था। “मुझे हमेशा यह प्यारा लगता था कि किसी तरह डीपी और आरएस एक-दूसरे की फिल्मों में कुछ खास तरह के कैमियो करते हैं। मैं चाहता हूं कि आरएस डीपी की किसी फिल्म में एक और कैमियो करें। मुझे नहीं लगता कि फ्रैनी को खोजने के बाद से उन्होंने कोई कैमियो किया है,” तीसरे ने कहा। “अंत में गालों पर चुंबन,”

Actor Accused In Murder Case: हत्या के आरोप में बंद ये एक्टर जेल में दिखा रहा नखरे? कोर्ट के सामने रखी ये 4 डिमांड

पेरेंट्स बनने वाले है रणवीर-दीपिका

इस बीच, रणवीर और दीपिका एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस साल फरवरी में, दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और कहा कि उनकी नियत तारीख सितंबर में है। दीपिका ने लोकसभा चुनाव 2024 में अपना वोट डालने के लिए बाहर निकलते समय अपने बेबी बंप को फ्लॉ़न्ट किया, और कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज़ इवेंट में अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ अपने बेबी बंप को दिखाया।

Anant-Radhika Wedding: 100 प्राइवेट जेट से आएगी बारात, VIP मेहमानों को मिलेगा ऐसा धमाकेदार गिफ्ट, जानें क्या कुछ है अंबानी की शादी में खास

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT