होम / आदित्य धर की अगली फिल्म में धमाकेदार रोल निभाते दिखेंगे Ranveer Singh, इन बड़े सितारों संग स्क्रीन करेंगे शेयर

आदित्य धर की अगली फिल्म में धमाकेदार रोल निभाते दिखेंगे Ranveer Singh, इन बड़े सितारों संग स्क्रीन करेंगे शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:47 pm IST
ADVERTISEMENT
आदित्य धर की अगली फिल्म में धमाकेदार रोल निभाते दिखेंगे Ranveer Singh, इन बड़े सितारों संग स्क्रीन करेंगे शेयर

Ranveer Singh and Aditya Dhar Movie

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Makes Official Announcement of His Next with Aditya Dhar: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक एक्शन थ्रिलर के लिए आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म में अक्षय खन्ना, आर माधवन, संजय दत्त और अर्जुन रामपाल भी होंगे। अब अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अभिनेताओं ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है।

दरअसल, पुरुषों की यह असाधारण जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धमाकेदार ड्रामा और केमिस्ट्री बनाने का वादा करती है। ऐसा कहा जाता है कि धर ने इस फिल्म के लिए अपने असाधारण विजन और इसकी असाधारण कहानी के दम पर इस भारी भरकम कास्ट को एक साथ लाने में कामयाबी हासिल की। ​​इस फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो और बी62 स्टूडियो ने किया है।

आदित्य धर की अगली एक्शन थ्रिलर की घोषणा

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की पूरी टीम ने इस एक्शन थ्रिलर की घोषणा करने के लिए एक तस्वीर शेयर की। रणवीर सिंह ने इस आधिकारिक घोषणा के लिए सभी अभिनेताओं संजय दत्त, अक्षय खन्ना, आर माधवन और अर्जुन रामपाल का ब्लैक एंड व्हाइट कोलाज शेयर किया।

Kriti Sanon Birthday: बीटेक की डिग्री हासिल करने के बाद मॉडलिंग और फिल्मों में रखा कदम, बिजनेस में भी दिखाया अपना टैलेंट  – India News

अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्य रखते हैं, और इस तरह के मोड़ के लिए ज़ोर दे रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूँ, और मैं आपसे वादा करता हूँ, इस बार, एक ऐसा सिनेमाई अनुभव जो पहले कभी नहीं हुआ। आपके आशीर्वाद के साथ, हम उत्साही ऊर्जा और शुद्ध इरादे के साथ इस महान, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर पर निकल पड़े हैं। इस बार, यह व्यक्तिगत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

मुझे Bigg Boss की ट्रॉफी में कोई दिलचस्पी नहीं…, आखिर Ranvir Shorey ने क्यों Armaan Malik से कही ये बात- India News

फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे ने लोकेश धर और आदित्य धर के साथ मिलकर अपने बैनर बी62 स्टूडियो के तहत किया है। यह उनके हालिया सुपरहिट सहयोग आर्टिकल 370 के बाद की फिल्म है। इस विशाल नाट्य प्रस्तुति के लिए मुख्य शूटिंग अब आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT