होम / Rashmika Mandanna अंडरवियर एड में अपनी हरकतों की वजह से हुईं ट्रोल

Rashmika Mandanna अंडरवियर एड में अपनी हरकतों की वजह से हुईं ट्रोल

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 9:26 am IST
ADVERTISEMENT
Rashmika Mandanna अंडरवियर एड में अपनी हरकतों की वजह से हुईं ट्रोल

rashmika mandanna vicky kaushal underwear advertisement

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rashmika Mandanna नेशनल क्रश बन चुकीं साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने एक एड को लेकर सुर्खियों में आ गईं है। इन दिनों टीवी पर Vicky Kaushal के साथ पुरुषों के अंडरवियर का एड (underwear advertisement) दिखाया जा रहा है जिसमें रश्मिका की हरकतों से फैंस भड़क उठे हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस एड में Rashmika योगा इंस्ट्रक्टर है और इसी दौरान जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) योगा करते हुए दोनों हाथ ऊपर करते हैं तो उनकी टी-शर्ट ऊपर उठ जाती है जिससे उनके अंडरवियर का बैंड दिखाई देने लगता है। जिसके बाद रश्मिका उसे देखकर फिदा हो जाती है।

Rashmika Mandanna का अंदाज फैंस को पसंद नहीं आ रहा

एड में Rashmika Mandanna का ये अंदाज फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। दर्शकों के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी एड के कंटेट पर सवाल उठा रहे हैं। राहुल चुग नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “डियर रश्मिका आपका एड देखा, आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी क्योंकि आप नेशनल क्रश हैं, और लाखों लोगों के दिलों की धड़कन है।

तो वहीं एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा कि अब नैतिक मूल्यों, नैतिकता, सिद्धांतों, शिष्टाचार और पालन-पोषण के बारे में बात करने की जरुरत नहीं सब पैसा है। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में Rashmika की आने वाली फिल्म पुष्पा का पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें उनका लुक एकदम अलग है। इस फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन दिखाई देंगी।

Must Read: Shilpa Shetty अपना iPhone 13 फ्लॉन्ट करने पर हुई ट्रोल

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT